Nylon Manja
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    वर्धा, ब्यूरो. पाबंदी लागू होते हुए भी जिले में धड़ल्ले से नायलान मांजा का उपयोग किया जा रहा है़ विगत सप्ताह तलेगांव (श्यामजी पंत) में नायलान मांजा से एक श्रमिक का गला कट गया था़ इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने नायलान मांजा विक्रेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की़ इसमें 13 हजार 750 रुपयों का मांजा जब्त किया गया.

    ज्ञात हो कि सिडीएट कंपनी में कार्यरत संदीप परोपटे का घर जाते समय नायलान मांजे से गला कट गया था़ इसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हुआ़ समय रहते इलाज होने पर उसकी जान बची़ नायलान मांजा पर पाबंदी के बावजूद भी जिले में इसकी बिक्री हो रही है़ इसके पहले भी नायलान मांजा की चपेट में आकर नागरिकों के जख्मी होने की घटनाएं सामने आयी है़ तलेगांव की घटना के बाद संबंधित पुलिस ने शहर में छापामार कार्रवाई की.

    रामदरा वार्ड से 13,570 रु. का माल जब्त 

    इसमें रामदरा वार्ड क्रमांक 4 निवासी कुंजबिहारी जग्गनाथ मोहता की दूकान से बड़ी मात्रा में नायलान मांजा बरामद किया गया़  उनके खिलाफ थाने में मामला दर्ज कर करिब 13 हजार 570 रुपए का मांजा जब्त किया गया़  कार्रवाई को पुलिस निरीक्षक आशीष गजभिये, उपनिरीक्षक हुसैन शहा, कर्मचारी मंगेश मिलके, रोशन करलूके, श्याम गहाल, दिगंबर रुईकर ने अंजाम दिया.