knife
Representative Image (File Photo)

Loading

वर्धा. मार्ग से पैदल जा रहे राहगीर युवक के गले पर दुपहिया से आएं युवकों ने अचानक चाकू से वार किया तथा घटनास्थल से फरार हो गए़ यह घटना नागपुर रोड स्थित जीएम मोटर्स के सामने घटी़ युवक फिलहाल खतरे से बाहर होने की जानकारी पुलिस विभाग द्वारा दी गई है.

जानकारी के अनुसार राहगीर युवक की उम्र करीब 26 से 27 वर्ष बताई जा रही है़ वह सड़क से पैदल ही हाथ में थैली लेकर जा रहा था़ इस बीच अचानक पीछे से तेजगति दुपहिया लेकर कुछ युवक आए.

दुपहिया पर पीछे बैठे एक युवक ने राहगीर युवक के गले पर चाकू से वार किया़ इसके बाद दुपहिया सवार तेजी से भाग निकले़ युवक खून से लथपथ नीचे गिरकर तड़प रहा था़ इसके बाद नागरिक घटनास्थल पर पहुंचे तथा पुलिस को सूचित किया गया.

पुलिस ने एम्बुलन्स से जख्मी युवक को पहले सरकारी अस्पताल में दाखिल किया़ जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया़ गले का घाव गंभीर रहने से युवक को सेवाग्राम अस्पताल में रेफर किया गया है़ युवक की हालत खतरे से बाहर होने की बात बताई जा रही है़ गले से खून निकलने की वजह से युवक बात भी नहीं कर पा रहा था़ समाचार लिखने तक युवक की पहचान नहीं हो सकी़ शहर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.