जुनापानी के लोगों ने दी MJP पर दस्तक, नए जलकुंभ से जलापूर्ति करने की मांग

    Loading

    वर्धा. शहर से सटे पिपरी (मेघे) ग्रामपंचायत के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्रं. 3 में जलापूर्ति की समस्या पैदा हो गई है़ अत्यल्प जलापूर्ति के कारण पेयजल के लिए नागरिकों को भटकना पड़ रहा है़ इस ओर गंभीरता से ध्यान देकर नए जलकुंभ से जलापूर्ति की व्यवस्था करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सरपंच अजय गौलकार के नेतृत्व में मजीप्रा के कार्यालय पर दस्तक दी.

    बता दें कि पिपरी (मेघे) ग्रामपंचायत का नागरिकरण बढ़ते ही जा रहा है़ इसे ध्यान में रखते हुए उपरोक्त क्षेत्र में डेढ़ किमी की वृंध्दिगत पाइप लाइन बिछाने की मांग हो रही है. 

    जलसंकट से दर दर भटक रहे नागरिक 

    परिसर के सावजीनगर, गांजरे लेआउट, जुनापानी के नागरिकों को प्राधिकरण की ओर से जलापूर्ति होती है़  गर्मी के दिनों में पानी की बढ़ती मांग होते हुए पर्याप्त मात्रा में जलापूर्ति नहीं हो पा रही है़  अत्यल्प जलापूर्ति होने से नागरिकों को पेयजल के लिए दर दर भटकना पड़ रहा है़  इन दिनों क्षेत्र में पानी समस्या पैदा हो गई है.

    मई में स्थिति और गंभीर होने का डर है़  यहां की समस्या हल करने के लिए क्षेत्र में जलकुंभ तैयार किया गया है़ परंतु यहां से जलापूर्ति नहीं की जा रही है़  इस समस्या से ग्रामीणों ने सरपंच अजय गौलकार को अवगत कराया़  उन्होंने इसकी दखल लेते हुए ग्रामीणों के साथ महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण के कार्यालय पर दस्तक दी.  

    कार्यकारी अभियंता को सौंपा मांग का ज्ञापन 

    क्षेत्र की पानी समस्या पर हल निकाले तथा नए से निर्मित जलकुंभ से जलापूर्ति की व्यवस्था करने की मांग का ज्ञापन कार्यकारी अभियंता चंद्रीकापुरे को सौंपा गया़  ग्रामीणों ने अधिकारी के पास अपनी समस्याएं रखी़  इस प्रसंग पर मजिप्रा के उपअभियंता मूल, सहायक अभियंता गायधने को सरपंच अजय गौलकार, उपसरपंच शेषराव मुंगले ने जरूरी सूचना की़  ज्ञापन सौंपते समय ग्रापं सदस्य मनीष मसराम, दीक्षा जीवने, ज्योति वाघाडे, अंकुश जीवने, बालू वाघाडे सहित ग्रामीण नागरिक छाया रुईकर, माधवी सकर, सोनाली छापेकर, राऊत, शितल कुंभलकर, पूजा ठाकरे, हरिविजय छापेकर, धीरज कुंभलकर, सुनील ठाकरे तथा अन्य लोगों की उपस्थिति थी.