BJYM Protest

    Loading

    वर्धा. तहसील के तरोड़ा सर्कल में ट्रान्सफार्मर में खराबी आने से किसानों का खेत में सिंचाई कार्य ठप हो गया था़ फसल संकट में आने से भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेतृत्व में किसानों ने महावितरण कार्यालय जाकर आंदोलन की चेतावनी दी थी़ जिसका संज्ञान महावितरण ने लेते हुए ट्रान्सफार्मर की दुरूस्ती की़ 13 दिनों बाद खेतों में विद्युत आपूर्ति सुचारू हुई है.

    तरोडा सर्कल में आनेवाले मौजा साखरा स्थित चिंचुरकर के खेत के पास का विद्युत विभाग का ट्रान्सफार्मर 3 दिसंबर को बंद पड़ गया था़ निरंतर किसानों की शिकायत के बावजूद भी मरम्मत कार्य की ओर महावितरण विभाग ने अनदेखी की थी़ जिससे किसानों को खेत की फसलों को पानी देने का कार्य ठप हो गया था़ विद्युत विभाग के अभियंता नाखले को निरंतर शिकायत की.

    समस्या से कराया था अवगत

    मरम्मत कार्य नहीं होने से किसानों ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष वरुण पाठक को समस्या से अवगत कराया़  जिसके बाद किसानों ने पाठक के नेतृत्व में महावितरण कार्यालय में दस्तक दी थी़  जल्द मरम्मत कार्य पूर्ण करें अन्यथा तीव्र आंदोलन किया जाएगा, ऐसी चेतावनी दी थी़  जिसके बाद महावितरण ने तुरंत ट्रान्सफार्मर का मरम्मत कार्य कर विद्युत आपूर्ति सुचारू की है़  इस प्रसंग पर ग्रापं सदस्य अरविंद गोटेकर, प्रमोद चाभारे, चंद्रशेखर भगत,सचिन तिमांडे, देवढे,खेकारे,श्रीधर भगत,अंबादास तिमांडे व किसान उपस्थित थे.