प्रहार ने किया प्रतीकात्मक आंदोलन, जनप्रतिनिधियों का खींचा गया ध्यान

    Loading

    आर्वी (सं). विगत तीन–चार वर्षों से आंदोलन, बैठक व आश्वासन के अलावा आर्वी-तलेगांव मार्ग के लिए कुछ भी नहीं विकास कार्य मंजूर न होने व जनप्रतिनिधि भी गहरी नींद में सोए रहने से प्रहार ने बाला जगताप के नेतृत्व में शुक्रवार को विभाग के जनप्रतिनिधि व संबंधित प्रशासकीय अधिकारियों को प्रतीकात्मक श्रद्धांजलि दी. इस प्रतीकात्मक श्रध्दांजलि आंदोलन ने राहगीरों का भी ध्यान खींच लिया.

    विभाग के जनप्रतिनिधि कार्यरत रहने के बावजूद भी नहीं के बराबर है. एक रास्ते का निर्माण कार्य करने की इनकी मानसिकता नहीं है. सरकार दरबार में अपने क्षेत्र की मांगें और समस्याएं उठाने की ताकत नहीं, जिससे अस्तित्व में होकर भी नहीं के बराबर रहने वाले जनप्रतिनिधियों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई.

    प्रहार कार्यकर्ताओं के साथ परिसर की जनता ने भी श्रध्दांजलि अर्पित की. आर्वी-तलेगांव मार्ग के निर्माण कार्य के लिए प्रहार आंदोलन सप्ताह मना रहा है. इस श्रृंखला में आंदोलन किया गया. इस मार्ग पर अनेक दुर्घटनाएं होती है. सफर करते समय आंखों की समस्या भी निर्माण हो रही है. 

    अन्यथा तेरहवीं का कार्यक्रम लेने की दी चेतावनी 

    किसानों की फसलों का धूल से नुकसान हो रहा है, लेकिन जनप्रतिनिधि कुंभकर्णी नींद में सोए हैं, जिससे संपूर्ण विभाग में रोष व्यक्त किया जा रहा है. आर्वी-तलेगांव मार्ग पर ही प्रतीकात्मक श्रद्धांजलि आंदोलन हुआ. इस दौरान सड़क से गुजरने वाले यात्रियों ने भी आंदोलनस्थल पर रूककर जनप्रतिनिधियों को श्रद्धांजलि दी. साथ ही संबंधित प्रशासकीय अधिकारी भी अनदेखी करने से उन्हें भी श्रद्धांजलि दी गई. अगर यह समस्या हल नहीं हुई तो तेरहवीं का कार्यक्रम लेने की चेतावनी बाला जगताप ने दी.