Puja Tadas and Ramdas Tadas

Loading

वर्धा. राजनीति में कोनसा मोहरा कब चाल चलेगा इसका भरोसा नहीं होता है. वर्तमान सांसद रामदास तडस की बहु पूजा तडस ने अपना नामांकन पीछे नहीं लेने के कारण वर्धा में बहु की ससुर के सामने चुनौती बरकरार है. वर्धा लोकसभा के 26 प्रत्याशियों ने नामांकन भरा था. जिसमें कांग्रेस के बागी शैलेश अग्रवाल, सांसद की बहु पुजा पंकज तडस का समावेश था. मात्र अग्रवाल ने अपना नामांकन वापिस लिया. किंतु सांसद की बहु पूजा ने नामांकन वापिस नहीं लिया.

दो आवेदन पीछे लिए जाने के कारण मैदान में 24 प्रत्याशी बचे है. किंतु खास बात यह है कि, सांसद की बहु पुजा मैदान में रहने के कारण रामदास तडस की मुश्कीले कम होने के बजाय और बढ गई है. इसी बहु के कारण सांसद तडस के सामने ढाई वर्ष पूर्व मुश्कीलों का दौर आया था. अब पुन: बहु के कारण उनके सामने नया पेंच निर्माण हुआ है.

सभी प्रयास व्यर्थ साबित हुए
सांसद की बहु पूजा पंकज तडस ने नामांकन दाखिल करने के बाद उसे समझाने के अनेक प्रयास हुए थे. किंतु यह सभी प्रयास विफल रहे है. पूजा नामांकन पीछे लेगी, ऐसा कहां जा रहा था. लेकीन पूजा ने नामांकन वापिस न लेते हुए मैदान में डटे रहने का निर्णय लिया है. पूजा को खटीयां चिन्ह मिला है. यही खटियां सांसद तडस के लिए मुसिबत बन गई है.