Black Magic
Representational Image

Loading

वर्धा. बहाने से बालक को घर बुलाया़ पश्चात कुएं के पास पूजा अर्चना की और अवसर देख बालक को कुएं में ढकेल दिया. किसी तरह रस्सी की मदद से बाहर निकले बालक की जान बची. उक्त सनसनीखेज वारदात शहर थाना क्षेत्र के नागसेननगर में सामने आते ही खलबली मच गई़ प्रकरण में जादूटोना प्रतिबंधित कानून सहित विविध धाराओं के तहत पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नागसेननगर निवासी निर्मला राजू तायडे ने शहर थाने में शिकायत दर्ज की़ इसमें कहा गया कि, उसका नाती सर्वेश गाठेकर (12) बाहर से गिले कपड़ों में दौड़ते हुए घर पहुंचा़ पश्चात मां ने उसे नहलाया. परंतु वह काफी डरा हुआ था. विश्वास में लेकर पूछताछ करने पर सर्वेश ने बताया कि, वह मकान के सामने मैदान में पतंग उड़ा रहा था. तभी भीमराव कांबले के यहां किराये से निवासीत शारदा राजू वरके ने उसे काम के बहाने से घर बुलाया.

नागसेननगर में मार्ग से सटे कुएं के पास उसे ले गई. कुएं को सेंदूर लगाने के लिये कहा. उसके कहने पर सर्वेश ने सेंदूर लगाया, फुल डाले व कुएं में छोटा व बड़ा दो पत्थर फेंके़ पूजा करते समय अचानक महिला ने सर्वेश को कुएं में ढकेल दिया. खुद वहां से निकल गई. सौभाग्यवश सर्वेश के हाथ में रस्सी लगने से इसकी मदद से वह कुएं से किसी तरह बाहर निकला. यह बात सुनकर परिजनों के पैरो तले जमीन खिसक गई़  उन्होंने तुरंत शहर थाने में पहुंच कर वारदात की जानकारी दी.

आरोपी महिला फरार

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए शहर पुलिस ने शारदा वरके के खिलाफ अघोरी प्रथा व जादूटोणा प्रतिबंध अधिनियम 2013 व विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया. आरोपी महिला फरार होने की जानकारी है. प्रकरण में थानेदार धनाजी जलक के मार्गदर्शन में आगे की जांच चल रही है.