परदेसीपुरा के जुआ अड्डे पर छापा, पुलिस के सहयोग से महिला पार्षद ने पकड़वाया

    वर्धा. शहर के रामनगर परिसर के परदेसीपुरा में बीते अनेक दिनों से चलाए जा रहे जुआ अड्डे पर मंगलवार की शाम भाजपा की पार्षद वंदना भुते ने पुलिस के सहयोग से छापा मारा. जानकारी के अनुसार परदेसीपुरा में एक घर के पीछे स्थित टिन के शेड में बीते अनेक दिनों से बड़ा जुआ अड्डा चल रहा था. इस संदर्भ में पुलिस विभाग की ओर से कोई कार्रवाई नहीं किए जाने के कारण नागरिकों ने पार्षद वंदना भुते के पास शिकायत की थी. इसके बाद मंगलवार को भुते ने रामनगर पुलिस को जानकारी देकर जुआ अड्डे पर शाम 4.30 बजे के दरमियान छापा मारा. छापे के दौरान करीब 75 से अधिक महिला व पुरुष जुआ खेलने की बात सामने आयी. 

    100 से ज्यादा लोग खेल रहे थे जुआ 

    इस संदर्भ पार्षद भुते ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी. अड्डे पर रोजाना भीड़ लगी रहती थी, जिससे परिसर के नागरिक परेशान थे. कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण रामनगर के थानेदार व उनके दल के उपस्थिति में छापा मारा गया. इस दौरान 100  से अधिक नागरिक अड्डे पर जुआ खेल रहे थे, जिसमें महिला भी होने की जानकारी भुते ने दी. रामनगर थाने अपराध दर्ज किया गया.

    पार्षद को आ रहे धमकी के फोन

    पार्षद वंदना भुते ने बताया कि परिसर की नागरिकों की शिकायतों के कारण पुलिस के सहयोग से जुआ अड्डे के खिलाफ कार्रवाई की गई. कार्रवाई के बाद आरोपियों की ओर से धमकीभरे फोन आ रहे है़  इसके बावजूद जनप्रतिनिधि होने के नाते वार्ड के नागरिकों की हर समस्या का निवारण आगे भी उतनी ही तत्परता से जारी रहेगा.