अंडरपास की खामियां करें दूर, सांसद तड़स के रेलवे को निर्देश

    Loading

    वर्धा. देश के सभी रेल गेट हमेशा के लिए बंद करके रेल विभाग ने अंडरपास की निर्मिति की है़  किंतु अधिकांश अंडरपास में बारिश का पानी जमा होने के कारण नागरिकों को आवागमन में परेशानी हो रही है़  अंडरपास निर्मिति में अनेक खामियां रहने से पानी जमा होने के लिए रेल विभाग जिम्मेदार है़  इस समस्या को दूर करने कालबद्ध समय में रेल विभाग उपाय योजना करने के निर्देश सांसद रामदास तड़स ने दिए. वरुड़ में पानी जमा होने के बाद अंडरपास का निरीक्षण करने के बाद रेलवे के उपस्थित अधिकारी वर्ग को जरूरी निर्देश दिए.

    शहर से सटे वरुड़ स्थित रेलवे मार्ग पर अंडरपास में बारिश का पानी जमा रहने से परिसर को तालाब का स्वरूप प्राप्त हो गया है़  जहां से गुजरते समय वाहन बंद पड़ने से नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है़  गांव का मार्ग अंडरपास से होने के कारण बारिश होने पर गांव का संपर्क टूट जाता है, जिससे नागरिकों को म्हसाला मार्ग से वरुड़ जाना पड़ता है.  

    सरपंच ने सांसद से की शिकायत

    अंडरपास में पानी जमा रहने से गांव के सरपंच ने सांसद तड़स को जानकारी दी थी़  शिकायत की दखल लेते हुए सांसद ने रेल के अंडर बायपास को भेंट दी़  इस दौरान निर्माण कार्य का निरीक्षण करके खामियां जल्द से जल्द दूर करने के निर्देश रेलवे के अधिकारियों को दिए.  इस प्रसंग पर सरपंच सुनीता ढवले, वरिष्ठ विभागीय अभियंता रोहित ठवरे, सहायक विभागीय अभियंता एबी चतुर्वेदी, निरीक्षक राजेंद्र रॉय, उपसरपंच आशीष ताकसांडे, सदस्य गौरव राऊत, सदस्य दिनकर अंबुलकर, भीमराव ताकसांडे, किसना राऊत, पप्पू पापडकर, दिलीप मून उपस्थित थे.