Todfod in Wardha

    वर्धा. आर्वी मार्ग पर स्थित कारला चौराहा परिसर में अचानक कुछ युवकों में विवाद हुआ़  हमले में हथियार भी निकलने की जानकारी है़  तो कुछ ने शेड की तोड़फोड़ करते हुए उत्पात मचाया़  सूचना मिलते ही पुलिस टीमें घटनास्थल पर पहुंचते ही हमलावर फरार हो गए़  घटना के बाद परिसर में तनाव की स्थिति बनी हुई थी.

    आर्वी मार्ग पर स्थित मंगल कार्यालय से सटे जुआ अड्डा खेला जाता है़ जहां हमेंशा असामाजिक तत्वों की भीड़ लगी रहती है़  इससे परिसर के नागरिक काफी परेशान है.

    शुक्रवार की शाम 4 से 5 बजे के दौरान एक युवक यहां पहुंचा़ उसका किसी बात पर उपस्थितों से विवाद हुआ़ विवाद इसकदर बढ़ गया कि युवक ने तलवार निकालकर तोड़फोड़ शुरू कर दी़ इससे परिसर में हड़कम्प मच गया़ लोगों की भीड़ इकठ्ठा होने से इसकी सूचना पुलिस को मिली़ पश्चात उपविभागीय अधिकारी, अपराध शाखा व रामनगर थाने की टीमें घटनास्थल पर पहुंची.  

    घटनास्थल से एक को लिया हिरासत में 

    पुलिस को देखते ही हमलावर युवक वहां से फरार हो गया़ इस वारदात के बाद परिसर में तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी़ पुलिस ने घटनास्थल से एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लेने की जानकारी है़ साथ ही परिसर में बने शेड हटाया गया़ परंतु खबर लिखे जाने तक प्रकरण में किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं किया गया था़ परिसर में हमेंशा ही असामाजिक तत्व के लोग उपस्थित रहते है़ इससे शांति व कानून व्यवस्था भंग हो रही है़ इस ओर रामनगर पुलिस गंभीरता से ध्यान देने की मांग परिसर के नागरिक करते नजर आए.