Robbery, Theft
चोरी (फाइल फोटो)

Loading

हिंगनघाट (त. सं.). श्मशानभूमि में अंतिम संस्कार के लिये गये व्यक्ति से चार लूटेरो ने चाकू का धाक दिखाते हुए 27 हजार की नकद छीन ली़ उक्त वाकिया शनिवार की शाम प्रकाश में आते ही खलबली मच गई़ प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के निशानपुरा वार्ड निवासी उगले परिवार में कल निधन हो गया. महिला के अंतिम संस्कार के लिये नागपुर निवासी रवींद्र उबाले हिंगनघाट पहुंचे थे.

शहर की श्मशानभूमि परिसर में अंतिम संस्कार की विधि चल रही थी़ उसी समय रवींद्र उबाले नदीपात्र में लघुशंका के लिये गये़ वहां पर चार लूटेरो ने उन्हें घेर लिया़ यही नहीं तो चाकू का धाक दिखाते हुए जान से मारने की धमकी देकर उनसे 27 हजार की नकद छीन ली़ वारदात को अंजाम देकर चारों लूटेरे फरार हो गये. किसी तरह वापस लौटकर रविंद्र उबाले ने परिजनों को यह बात बताई.

घटना सामने आते ही खलबली मच गई. प्रकरण के बारे में पूछताछ करने पर आरोपी परिसर के निवासीत होने की बात सामने आयी़ लूटेरों ने रुपये लौटाने की बात करने पर पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं की गई. परंतु स्थानीय श्मशानभूमि परिसर में इस प्रकार की वारदात को लेकर चिंता व्यक्त की जा रही है. परिसर में हुड़दंगियों की दहशत काफी बढ़ गई है. इस ओर पुलिस ने ध्यान देने की मांग हो रही है.