Son Killed his Mother in Wardha

Loading

वर्धा. अनैतिक संबंधों को विरोध करने के कारण पुत्र ने मां के सिर पर पत्थर से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. मानवता व मा बेटे के रिश्ते को शर्मसार करनेवाली घटना खरांगना पुलिस थाना अंतर्गत काचनुर गांव में घटी़ आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार काचनुर निवासी सोपान पुसदकर (32) के गांव की एक महिला के साथ अनैतिक संबंध थे़ सोपान हमेशा इस महिला के संपर्क में रहने लगा था. महिला को आर्थिक मदद भी करता था़ घर में पहले ही गरीबी ऐसे में विवाहित बेटा अनैतिक संबंधों के चलते महिला पर अपनी कमाई उड़ाने के कारण सोपान की मां मीरा मुरलीधर पुसदकर (55) ने बेटे को खरी-खोटी सुनाई़ इससे जमकर विवाद हो गया. इस दौरान सोपान ने घर के पिसाई वाले पत्थर से अपनी मां मीरा के सिर पर हमला किया. जिनमें खून से लतपथ मां की मौत हो गई.

मामला सुबह उजागर होने के बाद पुलिस पटेल उमेश अंभोरे ने खरांगणा पुलिस को जानकारी दी़ घटनास्थल पर थानेदार सदाशिव ढाकणे दल बल के साथ पहुंचे़ घटनास्थल पर पुलिस कर्मचारी विनोद सानप, धीरज मिसाल, विठ्ठल केंद्र, मनीष वैद्य, वसंत पिसे, अमोल इंगोले, प्रतिभा पेंदाम, जोगेश्री उके ने शव हिरासत में लेकर पंचनामा किया़ खरांगणा पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज किया है.

गिरने से दुर्घटना होने का बनाया प्लान 

विवाद के दौरान सोपान ने मीरा के सिर पर पत्थर से हमला किया़  मां की मौत होने की बात ध्यान में आते ही घर में ही रहकर परिजनों से संपर्क किया व फिट आने से वह गिरने से मौत होने का दिखावा किया. घटनास्थल पर पुलिस पहुंचने के बाद उसने हत्या करने की बात कबूल की़.