Wardha Krida Sankul Meeting

    Loading

    वर्धा. जिला क्रीड़ा संकुल की हालत अत्यंत दयनिय हो गई है़ इसकी दुरुस्ती के संबंध में जिप सदस्य पंकज सायंकार ने स्थायी समिति की बैठक में मुद्दा उपस्थित किया था़ साथ ही 29 नवंबर को जिप के उप मुकाअ विपुल जाधव के कक्ष में बैठक बुलाई गई थी, इसमें क्रीड़ा संकुल की दुरुस्ती के कार्य को ग्रीन सिग्नल दिया गया़ जिला क्रीड़ा संकुल की दुर्दशा बनी हुई है़  इससे शालेय विद्यार्थी व क्रीड़ा प्रेमियों में निराशा छायी थी.

    इस समस्या को गंभीरता से लेते हुए जिप सदस्य सायंकार ने जिप की स्थायी समिति की बैठक में यह मुद्दा उपस्थित किया था़ परंतु इस ओर ध्यान न दिये जाने के कारण 29 नवंबर को सायंकार की उपस्थिति में जिप सामान्य प्रशासन के मुकाअ विपुल जाधव के कक्ष में बैठक बुलाई गई थी़ इस प्रसंग पर जिला क्रीड़ा अधिकारी लेकुरवाले की उपस्थिति थी.

    जिप सदस्य सायंकार ने उठाया मुद्दा

    अब तक क्रीड़ा संकुल की दुरुस्ती का कार्य आरंभ नहीं किए जाने पर सायंकार ने सवाल उपस्थित किया़ उनकी सूचना को ध्यान में रखकर उपमुकाअ विपुल जाधव ने तुरंत क्रीड़ा संकुल की दुरुस्ती के कार्य को शुरूआत करने के निर्देश संबंधितों को दिए़ बैठक में प्रमोद भोमले, फिरोज पठान सहित अन्य अधिकारी व कर्मी उपस्थित थे.