Government will spend 20,050 crores in fisheries production

    Loading

    वर्धा. समीपस्थ मदन उन्नई तालाब का कब्जा मच्छीमार सहकारी संस्था आमगांव (मदनी) के पास  है़  परंतु उक्त तालाब में मच्छीमारी को लेकर ठेकेदार व वर्तमान संचालक मंडल में ठनी हुई है़  मामला थाने तक जा पहुंचा है़  अब संस्था के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत करते हुए संबंधित ठेकेदार व उन्हें मदद करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

    बता दें कि सहकारी संस्था के वर्तमान अध्यक्ष योगेश हिवरे, सचिव यशवंत सुरजुसे के अनुसार तत्कालीन संचालक मंडल ने तालाब का ठेका मधुकर पोहाणे को दिया, ऐसा ठेकेदार का कहना है़ इस संबंध में रिकार्ड मांगने पर तत्कालीन अध्यक्ष देने के लिए तैयार नही़ं  नए संचालक मंडल ने सहायक आयुक्त से अनुमति लेकर मच्छीमारी शुरू की़  परंतु इस पर संबंधित ठेकेदार ने मनाई की है़ वह अपने साथियों के साथ आकर धमका रहा है.

    जल्द से जल्द उचित कार्रवाई करने की मांग

    शिकायत करने पर खरांगणा पुलिस ने वर्तमान सचिव यशवंत सुरजुसे पर कार्रवाई की़  सुरजुसे ने आरोप लगाया कि खरांगणा पुलिस इस प्रकरण में बिलकुल सहयोग नहीं कर रही है़ उलटा हमें ही धमकाया जा रहा है. इस संबंध में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत करते हुए संस्था के अध्यक्ष व सचिव ने संबंधित ठेकेदार व अन्य के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है.