death
Representative Photo

    Loading

    वर्धा. कार्यक्रम से लौट रहे पुलिस कर्मी की संदेहास्पद तरिके से मौत हुई़. उक्त वाकिया महात्मा गांधी हिंदी विश्व विद्यालय समीप सर्विस मार्ग पर सामने आने से सर्वत्र खलबली मच गया़. मौके से मृत कर्मी की दुपहियां व मोबाईल भी गायब होने की जानकारी है़. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार सावंगी मेघे के गौरीनगर निवासी विजय ज्ञानेश्वर हातेकर (57) शहर थाने में बतौर एएसआई कार्यरत थे़. 12 अक्टूबर की रात्रि 7.30 बजे वें घर से निकले़ विश्व हिंदी विद्यालय समीप होटल पॅराडाईज में एक राजनीतिक दल के पदाधिकारी की बर्थ डे पार्टी थी़ उसी पार्टी में शरिक होने विजय हातेकर गये थे़. होटल में भोजन कर वें देर रात्रि दुपहिया क्रमांक एमएच 32 एए 2684 से वापिस घर जाने के लिये निकले़. रात्रि 12.37 बजे उन्होंने अपने पुत्र प्रकाश हातेकर को फोन लगाकर उन्हें लेने के लिये बायपास मार्ग की उडाण पुलिया के पास बुलाया़.

    पिता का फोन आते ही प्रकाश अपने भाई राहुल को लेकर कार से बायपास की ओर गये़ पश्चात 12.53 बजे फिर मृतक ने पुत्र को फोन लगाकर तु कहा हैं, ऐसा पुछा़ इसके बाद तुरंत ही प्रकाश व राहुल मौके पर पहुंचे़. जहां विवि के सामने सर्विस मार्ग की नाली पर विजय हातेकर गिरे हुए थे़ उनके चेहरे पर कुछ जख्म दिखाई दिये़.

    घटनास्थल से उनकी दुपहियां व मोबाईल भी गायब थी़ प्रकाश व राहुल ने तुरंत पिता को उठाकर सावंगी मेघे के अस्पताल में लाया़ जहां जांच के बाद चिकित्सक ने विजय हातेकर को मृत घोषीत कर दिया़. खबर मिलते ही रामनगर पुलिस भी मौके पर पहुंची़. घटना पंचनामा किया गया़. गुरुवार की सुबह पुलिस अधीक्षक प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंकी, डीवाईएसपी पीयूष जगताप, थानेदार हेमंत चांदेवार ने घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया़ मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल में भेज दिया गया़ विजय हातेकर की मौत कैसे हुई, इस दिशा में पुलिस जांच चल रही है़. 

    बुध्द टेकडी पर मिली दुपहियां

    पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का कारण स्पष्ट होंगा़. उनकी दुपहियां बुध्द टेकडी परिसर में पायी गई़ मोबाईल की तलाश चल रही है़. प्राथमिक जांच में उनके साथ कुछ गलत हुआ है, ऐसा कही दिखाई नहीं पड रहा़ प्रकरण में पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है़.

    हेमंत चांदेवार (थानेदार, रामनगर)