OBC Morcha

    Loading

    वर्धा. महाज्योति इस सरकारी संस्था प्रक्रिया के अंतर्गत नागपुर की कमर्शियल पायलट प्रशिक्षण संस्था को बंद रहने के बावजूद भी राशि कर भ्रष्टाचार किया गया़  भ्रष्टाचार से जुड़े अधिकारी एवं संबंधित प्रशिक्षण संस्था को निधि मंजूरी के लिए मान्यता देने वाले संचालक सदस्यों पर कार्रवाई करने की मांग राष्ट्रीय ओबीसी मुक्ति मोर्चा ने की है.

    मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पुलगांव के तहसीलदार मार्फत निवेदन भेजा गया है, जिसमें कहा है कि शैक्षणिक सत्र 2010 से 2015 के दौरान केंद्र सरकार की छात्रवृत्ति योजना का निधि उपयोग के लिए दुरूपयोग की जांच के लिए अतिरिक्त पुलिस महासंचालक डा़ के़ व्यंकटेशम की अध्यक्षता में एसआईटी स्थापना की थी़  इसमें जांच करने के आदेश दिए गए है.  

    नागपुर हाईकोर्ट की ओर से समाज कल्याण व आदिवासी विभाग ने मामले की जांच करने का आदेश दिया था.  

    संस्था चालक के खिलाफ करें कार्रवाई

    एक ओर विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति नहीं मिल रही है़  वहीं दूसरी ओर छात्रवृत्ति का संबंधित संस्था की ओर से भ्रष्टाचार किया गया है़  संस्था चालक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग राष्ट्रीय ओबीसी मुक्ति मोर्चा के जिलाध्यक्ष तुषार राजेंद्र पेंढारकर ने की है़  इस प्रसंग पर अशोक आठबैले, शेख अजीज भाई, युवराज इंगोले, भाऊ पारिसे, सुभाष कैकाडी, सुदाम गचके, गोपी साखरकर उपस्थित थे.