टैंकर ने मां-बेटी को कुचला, बाजारवाड़ा फाटे के पास हादसा

Loading

आर्वी/विरुल (सं). दुपहिया से नियंत्रण छूटने के कारण मां व बेटी नीचे गिर गई़ उसी समय पीछे से आ रहे टैंकर ने दोनों को कुचल दिया, जिसमें दोनों की मौत हो गई़ यह भीषण दुर्घटना शनिवार की सुबह 9 बजे बाजारवाड़ा फाटे से कुछ ही दूरी पर घटी.

जानकारी के अनुसार विरुल(आकाजी)निवासी राजकुमार नामदेव सयाम (29) छोटे की दुपहिया क्रमांक एमएच 40 एजे 3646 लेकर रिश्तेदार के विवाह के लिए जा रहा था़ दुपहिया पर पत्नी नीलिमा (27) तथा डेढ़ वर्षीय दो जुड़वां बेटियां सवार थी़ चारों नेरपिंगलाई की ओर जा रहे थे़ बाजारवाड़ा फाटे के समीप पिछे से टैंकर क्रमांक जीजे 16 एडब्ल्यू 2445 अचानक से उनके पास पहुंचा़ इससे राजकुमार सयाम का दुपहिया से नियंत्रण छूट गया.

दुपहिया लहराने से पत्नी नीलिमा व बेटी तनुश्री नीचे मार्ग पर गिर गई़ उसी समय पीछे से आ रहे कंटेनर ने दोनों को कुचल दिया़ इसमें दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई़ हादसे में राजकुमार और उनकी दूसरी बेटी की जान बच गई.

सूचना मिलते ही आर्वी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची़ घटना का पंचनामा कर दोनों के शव सरकारी अस्पताल में भेज दिये गए़ प्रकरण में टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया़ आगे की जांच आर्वी थाने के पीएसआय जयेंद्र नगराडे, कर्मी गजानन मरतकोल्हे कर रहे है.