Vehicle Thief

Loading

वर्धा. घर के सामने खड़ी की गई मोटरसाइकिल चोरियों के मामले में रामनगर पुलिस ने किशोर को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से तीन मोटरसाइकिल जब्त की गई. जानकारी के अनुसार देशमुखवाड़ी निवासी वैभव बाराहाते ने 28 फरवरी को मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 32 एए 3682 रामनगर के गजानन साइकिल स्टोअर्स के समीप उसकी मौसी के घर के सामने खड़ी की थी. इस दौरान मोटरसाइकिल चोरी हो गई थी. इसकी शिकायत उसने रामनगर थाने में दर्ज की थी.

गजानननगर निवासी योगेश मसुरिया ने 11 अप्रैल को   मोटरसाइकिल एमएच 32 एन 8819 घर के सामने रखी थी. सुबह के दौरान अज्ञात चोर ने चोरी की, जिसकी भी शिकायत रामनगर थाने में की गई थी. रामनगर पुलिस ने दोनों चोरी मामले में जांच शुरू की थी. सूचना के आधार पर पुलिस ने विधिसंघर्षित बालक से पूछताछ की.

पुलिस पूछताछ के दौरान उसने चोरी की बात कबूली. पुलिस ने किशोर के पास से  रामनगर थाने के अंतर्गत चोरी गई दो मोटरसाइकिल व रेलवे स्टेशन परिसर से चुराई एमएच 32 एसी 5997 क्रमांक सहित कुल तीन मोटरसाइकिल व मोबाइल जब्त किया. उक्त कार्रवाई थानेदार महेश चव्हाण के मार्गदर्शन में सचिन दवाले, अजीत सोर, मंगेश ठाकुर, मुकेश वांदिले ने की.