40 Chinese among 150 people booked by Mumbai EOW for fraudulently becoming directors of Indian firms

    Loading

    वर्धा. प्रेमिका ने बात करना बंद करने पर सिरफिरे प्रेमी ने उसे परेशान करना शुरू किया़  इतना ही नहीं, प्रेमिका को बीच सड़क पर बदसलूकी व फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा़ उक्त मामला तलेगांव में सामने आया़ प्रकरण में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है़  प्राप्त जानकारी के अनुसार नागपुर निवासी 22 वर्षीय पीड़िता तलेगांव में पढ़ने के लिये रहती है.

    वर्ष 2019 में उसकी पहचान अमरावती के मोझरी निवासी कृष्णा फालके से हुई़ तत्पश्चात दोनों में प्रेमसंबंध प्रस्तापित हुए. डेढ़ वर्ष के बाद दोनों के बारे में परिजनों को पता चलने से पीड़िता ने कृष्णा से बात करनी बंद कर दी़ इस बात से वह काफी परेशान था़ इसलिये वह पीड़िता का पीछा कर उससे मिलने व बात करने की कोशिश करता था.

    देता था हत्या करने की धमकी

    इतना ही नहीं, पीड़िता को उसके माता-पिता की सुपारी देकर हत्या करने की धमकी देता था़ इसलिये डर के मारे पीड़िता कभी-कभी फोन पर उससे बात करती थी़ परंतु वह पीड़िता के चरित्र पर संदेह कर उसे हमेशा धमकाता था़ बीच रास्ते में रोककर उससे बदसलूकी करता था़  पीड़िता के फोटो वायरल कर उसे बदनाम करने की धमकी देता था़ उसकी इन हरकतों से तंग आकर पीड़िता ने सीधे तलेगांव थाने में पहुंचकर आपबीती कथन की़ शिकायत के आधार पर पुलिस ने कृष्णा फाले के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी.