Unseasonal rain, Wardha

    Loading

    वर्धा. जिले में गत पखवाड़े से नागरिक भीषण गर्मी का सामना कर रहे है़ं इस स्थिति में मंगलवार को वर्धा सहित आसपडोस के परिसर में बेमौसम बारिश ने दस्तक दी़ फलस्वरुप नागरिकों को चिलचिलाती गर्मी से जरासी राहत मिली है़ आष्टी तहसील में भी देर शाम तूफान के साथ बारिश ने दस्तक देने की जानकारी है.

    बता दें कि पिछले कुछ दिनों से जिले का तापमान 45 डिग्री सेल्सियस तक जा पहुंचा था़ लगातार बढ़ती तपन से जनजीवन प्रभावित हो गया था़ सुबह 8 बजे से ही गर्म हवा की लहरें चल रही थी़ दिनभर शहर के मुख्य बाजार व सड़कों पर सन्नाटा छाया रहता था़ इस बीच रविवार से जिले में मौसम ने रंग बदलना शुरू कर दिया़ रविवार की शाम को कुछ हिस्सो में हलकी बारिश हुई थी़  इसके बाद सोमवार को पुन: एक बार तपन बढ़ी. 

    झमाझम से मौसम बन गया खुशनुमा

    वहीं मंगलवार को पुन: दोपहर के बाद वर्धा सहित कुछ इलाकों में बदरीला मौसम छाया रहा़  दोपहर के समय वर्धा परिसर में करिब आधे घंटे तक बेमौसम बारिश ने दस्तक दी़ झमाझम बारिश होने से मौसम भी खुशनुमा हो गया था़ इससे नागरिकों को चिलचिलाती गर्मी से राहत मिली़  वहीं कुछ हिस्सों में तेज हवा भी चली थी़  आगामी दिनों में भी बारिश के आसार मौसम विभाग ने जताये है.