सब्जी बाजार बना मिनी डंपिंग यार्ड, नागरिकों की शिकायत के बावजूद अनदेखी

    वर्धा.  बजाज चौक स्थित सब्जी मार्केट ने मिनी डंपिंग यार्ड का स्वरूप ले लिया है. रेलवे स्टेशन मार्ग से गुजरते हुए बदबू से परेशानी हो रही है़ कई बार शिकायत करने के बावजूद ध्यान नहीं दिए जाने से नागरिकों में रोष दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है़ शहर के कुछ वार्ड छोड़कर अन्य वार्डों की सफाई की ओर अनदेखी होने का नागरिकों द्वारा निरंतर आरोप होते रहा है.

    नगर परिषद प्रशासन ने पिछले कुछ वर्षों में शहर कचरा मुक्त करने लाखों रुपए के निधि का प्रावधान किया़ बड़े पैमाने पर उपकरणों की खरीदी की गई, लेकिन स्वच्छ भारत अभियान का बंटाढार हो गया है़ प्रमुख चौराहों पर खुले में डाला जा रहा कचरा सिरदर्द साबित हो रहा है़ नागरिकों की शिकायतों के बावजूद भी ध्यान नहीं दिए जाने से नागरिकों का रोष बढ़ता जा रहा है.

    नहीं दिया जा रहा गंभीरता से ध्यान

    बजाज चौक स्थित सब्जी मार्केट भले ही बाजार समिति में स्थलांतरित हुआ हो, लेकिन अनेक सब्जी विक्रेता आज भी वहीं से व्यवसाय कर रहे है़ इस मार्केट परिसर में लोग बड़े पैमाने पर कचरा लाकर डाल देते है, जिससे सर्वत्र गंदगी का आलम है़ मिनी डंपिंग यार्ड का स्वरूप सब्जी मार्केट को प्राप्त हुआ है़ परिसर में निवासित नागरिकों ने नगर परिषद प्रशासन के पास शिकायत की़ किंतु, ध्यान नहीं दिया जा रहा है.