Chain Snatching
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    वर्धा. रामनगर पुलिस थाना क्षेत्र के मारुति भाऊ समाधि म्हाड़ा कालोनी परिसर में पुन: एक चेन स्नेचिंग की वारदात सामने आयी़  दुपहिया पर पीछे बैठी महिला का मंगलसूत्र छीनकर दुपहिया सवार चोर रफूचक्कर हो गया़ बड़ी चेन स्नेचिंग की वारदातों से महिलाओं में दहशत व्याप्त है़ गत कुछ दिनों से पुलिस ने पेट्रोलिंग बढ़ाते हुए विशेष पाइंट तैनात किये है़ं बावजूद इसके चोरों ने पुलिस के सामने चुनौती खड़ी कर दी है.

    बता दें कि, गत पखवाड़े में शहर में चेन स्नेचिंग की यह तीसरी घटना सामने आयी है़ पहले दो मामलों के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई थी.

    रामनगर थाना क्षेत्र की गश्त पर सवाल

    रामनगर व शहर थाना क्षेत्र के कुछ प्रमुख हिस्सों में पुलिस बंदोबस्त बढ़ा दिया गया था़ रात्रि के समय पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई़ रामनगर थाना क्षेत्र के कुछ परिसर में विशेष ध्यान दिया जा रहा हैं, ऐसी बात पुलिस ने बताई थी़ इसके बावजूद भी 5 जुलाई की देर रात्रि यह घटना प्रकाश में आयी. गश्त पर सवालिया निशान लगाए जा रहे हैं.

    रात के समय बाइकर्स ने लूटा

    जानकारी के अनुसार साईंनगर निवासी रुपाली गणेश मानकर (25) यह मकान की मालकिन अंकिता मनीष ठाकरे के साथ दुपहिया पर किसी काम से गई थी़ रात्रि में दोनों वापस घर की ओर लौट रहे थे़ उस समय रुपाली पिछे बैठी थी़ इसी दौरान पुरानी म्हाडा कालोनी परिसर में दुपहिया से आये एक युवक ने रुपाली के गले से 15 ग्राम का मंगलसूत्र, जिसकी कीमत 30 हजार रुपए छीनकर कर फरार हो गया़ यह घटना प्रकाश में आते ही परिसर में खलबली मच गई़ प्रकरण में रामनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

    महिलाओं में दहशत व्याप्त

    एक पखवाड़े के भीतर शहर में चेन स्नेचिंग की यह तीसरी घटना सामने आयी है़ लूटपाट की बढ़ती वारदातों के कारण महिलावर्ग में दहशत फैली हुई है़ पुलिस द्वारा चेन स्नेचिंग की घटनाओं पर रोक लगाने ठोस कदम उठाने की मांग शहरवासी कर रहे है़.