प्रेम संबंध में युवक की हत्या, प्रेमिका के पिता ने की मारपीट

    पुलगांव (सं). बेटी के साथ प्रेम संबंध होने के संदेह के चलते पिता ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी़  मारपीट में गंभीर रूप से जख्मी युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई़  उक्त वारदात थाना क्षेत्र के येसगांव में घटते ही हड़कम्प मच गया़  पुलगांव पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी़ मृतक अमोल बालकृष्ण ताल्हन बताया गया.

    देवली तहसील के येसगांव (मुरदगांव) निवासी अमोल ताल्हन के गांव निवासी युवती के साथ प्रेमसंबंध थे़  इस बाद का संदेह युवती के पिता नीलकंठ ठाकरे को था़  इसके चलते उन्होंने रविवार की रात्रि 9 बजे अमोल के साथ विवाद किया़  विवाद इसकदर बढ़ गया कि नीलकंठ ठाकरे ने अमोल पर लकड़ी से कड़ा प्रहार किया़  उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी़  इसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हुआ़  पश्चात ग्रामीणों ने उसे गंभीर हालत में सेवाग्राम के अस्पताल में पहुंचाया़  जहां इलाज के दौरान अमोल ने दम तोड़ दिया.  

    बदनामी के डर से घटना को दिया अंजाम 

    वारदात की सूचना मिलते ही पुलगांव पुलिस गांव में पहुंची़  घटना पंचनामा कर नीलकंठ भोयर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया़  प्रेम संबंधों के बारे में समाज में बदनामी होने के डर से युवक की हत्या कर दिए जाने की चर्चा परिसर में है़  प्रकरण में वरिष्ठों के मार्गदर्शन में थानेदार शैलेश शेलके आगे की जांच कर रहे है.