dead body
फाइल फोटो/कांसेप्ट इमेज

Loading

हिंगनघाट (श. सं.). अपराधिक गतिविधियों से जुड़े युवक को धारदार हथियार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया. उक्त वारदात शहर के किसान जिन परिसर में शनिवार की रात्रि 7.30 बजे सामने आते ही सर्वत्र हड़कम्प मच गया. मृतक मुजुमदार वार्ड निवासी गजानन उर्फ गजुअंडी श्रावण खंगार (33) बताया गया.

जानकारी के अनुसार गजानन को कुछ युवक घर पर बुलाने के लिये आये थे. उनके साथ गजानन शहर के किसान जिन परिसर में गया.  जहां उनमें पुरानी बात को लेकर जबर्दस्त विवाद हुआ. इस विवाद में हमलावरों ने गजानन पर धारदार हथियार से हमला करके उसे मौत के घाट उतार दिया. यह वारदात प्रकाश में आते ही शहर में हड़कम्प मच गया. सूचना मिलते ही थानेदार मारोती मुलुक व डीबी दल के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने घटना का पंचनामा करके शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.

अपराधिक गतिविधियों से जुड़ा हुआ था

देर रात तक प्रकरण में जांच पड़ताल चल रही थी. वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गये. पुलिस ने मौके से ही एक दल को हमलावरों की तलाश में रवाना कर दिया. जानकारी के अनुसार गजानन खंगार अपराधिक गतिविधियों से जुड़ा हुआ था. उसके विरुध्द पुलिस थाने में हत्या, मारपीट सहित विविध गंभीर मामले दर्ज बताये गये. पुरानी रंजिश के चलते उसकी किसी ने हत्या कर दी, यह कयास लगाया जा रहा है. प्रकरण में देर रात तक पुलिस जांच चल रही थी.