file
file

    Loading

    आसेगांव. कोरोना नियमों का पालन करवाने के लिए पुलिस पूरी तरह से तैयार है. अब नियमों का उल्लंघन करनेवाले वाहन चालकों पर कार्रवाई की गाज गिरेगी. कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन कर सरकारी नियम की धज्जियां उड़ाने वाले दोपहिया, तीन पहिया व चार पहिया वाहन चालकों के खिलाफ आसेगांव पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई शुरू की है. जिससे नियम का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों में हड़कंप मच गया है. 

    राज्य समेत जिले में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ आए दिन बढ़ने लगा है. सामान्य लोग बेपरवाह होकर बिना मास्क बेफिक्री के साथ घूमने लगे है. इतना ही नहीं दोपहिया वाहन चालकों व तीन पहिया वाहन समेत चार पहिया वाहनों में यात्री बिना मास्क के यात्रा करने के अनेकों मामले सामने आने से पुलिस दल द्वारा तैयारी की भूमिका अपनाते हुए कार्रवाई की मुहिम चलाई जा रही है.

    जिसमें बिना हेलमेट वाहन चलाने वाले दोपहिया वाहन चालकों पर एमवीएक्ट के तहत कार्रवाई की जाने लगी है. पुलिस दल की कार्रवाई से सामान्य लोग अब नियमों का पालन करते हुए नजर आने लगे है. अब वाहन चालक भी बिना मास्क के किसी यात्री को वाहन में बैठने से पूर्व ही मास्क के लिए सूचित करने लगे है. पुलिस की इस तरह की कार्रवाई से नियम भंग करने से सभी कतराने लगे है.