सूचनाओं का पालन कर गणेशोत्सव सादगी से मनाए, जिलाधिकारी षण्मुगराजन एस.

    Loading

    वाशिम. कोरोना वायरस के संक्रमण पर गणेशोत्सव के संदर्भ में राज्य सरकार ने मार्गदर्शक सूचना जारी किए है. इस मार्गदर्शक सूचनाओं का पालन करके जिले में गणेशोत्सव सादगी से मनाने का व उसी प्रकार से सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडलों ने कोरोना प्रतिबंधक टीकाकरण की जनजागृति करके टीकाकरण मुहिम गतिमान करने के लिए सहयोग करने का आहवान जिलाधिकारी षण्मुगराजन एस. ने किया है.

    गणेशोत्सव पूर्व तैयारी के को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के वाकाटक सभागृह में आयोजित संबंधित अधिकारी व सार्वजनिक गणेश मंडल के पदाधिकारी सभा में वे बोल रहे थे़  इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक वसंत परदेशी, जिप के प्रभारी मुख्य कार्यकारी अधिकारी विवेक बोंद्रे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजयकुमार चव्हाण, निवासी उप जिलाधिकारी शैलेश हिंगे, उप विभागीय अधिकारी प्रकाश राऊत, राहुल जाधव, महावितरण के कार्यकारी अभियंता रत्नदीप तायडे, सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडल के पदाधिकारी उपस्थित थे़ 

    जिलाधिकारी षण्मुगराजन एस. ने कहा कि गत वर्ष के मुताबिक इस बार भी गणेशोत्सव सादगी से मनाना आवश्यक है़  ग्रामीण क्षेत्रों में एक गांव, एक गणपति और शहरी क्षेत्रों में एक वार्ड, एक गणपति जैसे उपक्रम चलाकर गणेशोत्सव सादगी से मनाए़  इस वर्ष भी गणेश आगमन व गणेश विसर्जन की शोभायात्रा पर बंदी रहेगी़  जिससे किसी भी सार्वजनिक मंडल ने अथवा घरगुती गणपति के आगमन समय शोभायात्रा आयोजित न करें. सार्वजनिक गणेशोत्सव के लिए गणेशोत्सव मंडलों ने स्थानीय प्रशासन की सभी अनुमति लेना अनिवार्य है. 

    टीकाकरण मुहिम के लिए सहयोग करें 

    जिले में कोरोना की तिसरी लहर को रोकने के लिए टीकाकरण मुहिम अधिक प्रभावी ढंग से चलाने के लिए जिला प्रशासन प्रयासशील है. गणेशोत्सव दौरान सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडलों ने टीकाकरण मुहिम संदर्भ में जागरुकता करें. मंडल की सहयोग से कोरोना टीकाकरण शिविर, कोरोना टेस्टिंग शिविर का आयोजन करें. 

     

    कैप्शन: वाशिम. सभा में उपस्थित अधिकारी व अन्य.

    फोटो फाइल नेम: 04 कपिल फोटो 17

     

    ……………………………………………..

    वाशिम समाचार अनिल वाल्ले द्वारा, 

    करेक्शन कपिल कसबे. 

    ………………………………………………