Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

वाशिम. कारंजा तहसील के टाकली गांव में शनिवार की रात साथ काम कर रहे दो दोस्तों के बीच विवाद हो गया. इसी के चलते एक ने दूसरे की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है. आरोपी मौके से फरार हो गया और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

माना जा रहा है कि कारंजा तहसील के टाकली गांव के मृतक और आरोपी एक साथ काम करते थे. हमेशा साथ रहने वाले एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर बेरहमी से हत्या कर दी, जिससे गांव में सनसनी फैल गई. शनिवार की रात शराब पीने के बाद संतोष घोरमोड़े और उसके दोस्त के बीच तीखी नोकझोंक हो गई. इसके बाद संतोष घोरमोड़े अपने घर आये और खाना खाया. उसी समय अचानक आए दोस्त ने कुल्हाड़ी से संतोष की गर्दन पर वार कर दिया. हमले में गंभीर चोट लगने से संतोष की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

अवैध शराब हो सकती कारण

वाशिम जिले के अधिकांश गांवों में अवैध शराब धड़ल्ले से बेची जाती है. इससे उत्पन्न होने वाले छोटे-मोटे विवादों के कारण झड़प की घटनाएं भी सामने आ रही हैं. शराब कई लोगों की जिंदगी बर्बाद कर रही है. जिले में पुलिस का दबदबा कम होने जो अपराध शहरी इलाकों तक सीमित थे, वह अब ग्रामीण इलाकों तक भी पहुंच गये हैं. इसलिए नागरिकों की मांग है कि शराब बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.