Gram Panchayat Election Asegaon

    Loading

    • आसेगांव में न्यू एकता पैनल से सरपंच पद के उम्मीदवार की हुई जीत

    आसेगांव. रविवार को मंगरुलपीर तहसील के 44 ग्राम पंचायतों के चुनाव की मतगणना 20 दिसंबर को मंगरुलपीर के सांस्कृतिक भवन में की गयी. मतगणना के परिणाम को जानने के लिए यहां उम्मीदवारों के साथ साथ हजारों कार्यकर्ताओं का जमावडा शहर में सुबह से लेकर दोपहर 3 बजे तक लगा रहा. मतगणना के परिणामों की घोषणा के बाद किसी तरह की कोई गड़बड़ी कार्यकर्ताओं में न हो इस उद्देश्य से उप विभागीय पुलिस अधिकारी के मार्गदर्शन में तगड़ा पुलिस बल तैनात किया गया था. परिणाम घोषित होने के बाद जीत हासिल करने वाले उम्मीदवारों के चहरों पर खुशी और हारने वाले उम्मीदवारों के चहरों पर गमगीन माहोल देखने को मिला. इस के अलावा जिन गांवों में चुनाव हुए थे उन सभी गांव में गहमागहमी सा माहोल भी व्याप्त बना हुआ रहा.

    आसेगांव में न्यू एकता पैनल के सरपंच उम्मीदवार की हुई जीत

    आसेगांव में तीन दलों के माध्यम से चुनाव के लिए 25 सदस्य उम्मीदवार तथा तीन सरपंच उम्मीदवार चुनाव मैदान में जनता के भरोसे उतरते थे. जिसमे न्यू एकता पैनल के सरपंच पद के उम्मीदवार अकबर खान पटेल ने जीत हासिल कर जनता में अपना वर्चस्व कायम रखने का दावा किया. वहीं चुनाव हारने वाले उम्मीदवारों ने भी मतदाताओं का आभार माना. इसके अलावा ग्रामीण विकास पैनल के चार सदस्य  व न्यू एकता पैनल के पांच सदस्यों ने जीत हासिल की. 

    जनता ने दिया सेवा का अवसर

    आसेगांव की जनता व मतदाताओं ने एक बार फिर जन सेवा का मौका दिया है. गांव के विकास और गांव के हित में कार्य करने की मंशा रखकर कार्य करूंगा.

    अकबर खान पटेल (सरपंच पद के विजेता)

    जन समर्थन का आभार

    गांव के चुनाव में हार जीत का फैसला मतदाता करते है. लेकिन जो समर्थन मुझे मतदातओं ने दिया उसके लिए सभी का दिल से आभार प्रकट करता हूं.

    शोएब खान (सरपंच पद के उम्मीदवार)

    मतदाताओं का फैसला दिल से स्वीकार

    मतदाताओं ने जिस तरह मेहनत कर मुझे सहयोग कर सरपंच पद के लिए चुनाव के दौरान सहयोग किया है उन मतदाताओं का फैसला दिल से स्वीकार करता हूं.

    मोहम्मद अबरार (सरपंच पद के उम्मीदवार)