File Photo
File Photo

वाशिम. तहसील के के कतउमरा के विवाद मुक्त गांव समिति के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण पट्टेबहादुर वाशिम निवासी ने घर मालिक के घर में घुसकर चोरी प्रकरण में वाशिम शहर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे 2 लाख 69

वाशिम. तहसील के के कतउमरा के विवाद मुक्त गांव समिति के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण पट्टेबहादुर वाशिम निवासी ने घर मालिक के घर में घुसकर चोरी प्रकरण में वाशिम शहर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे 2 लाख 69 हजार रुपयों का माल जब्त किया है. पुलिस ने आरोपी पर विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रविण पट्टेबहादुर केकत उमरा निवासी एक वर्ष से वाशिम में सिविल लाईन परिसर में एक पुलिस सिपाही के साथ समिर मनाटकर के घर में रहता था. समिर मनाटकर की पत्नी को जैन मंदिर जाना था. पत्नी ने गहने पहनने के लिए अलमारी खोलकर देखा तो गहने गायब थे. मनाटकर की पत्नी ने घर में अलमारी में एक डब्बे में 32 ग्राम एक पोहा हार मूल्य 96 हजार रुपये , 33 ग्राम के अन्य आभूषन 99 हजार रुपये, सोने की 15 ग्राम की चेन मूल्य 45 हजार रुपये, कान की बालियां 5 गाम मूल्य 15 हजार इस प्रकार से कुल 2 लाख 69 हजार रुपयो का माल था़ मनाटकर परिवार ने शहर पुलिस में चोरी की शिकायत दी.

विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज
पुलिस ने तत्काल घटनास्थल जाकर संदेह के आधार पर प्रविण पट्टेबहादुर को हिरासत में लिया़ पुलिस स्टाइल से पूछताछ करने पर प्रवीण ने चोरी करने की बात कबूल की व चोरी का माल कहां छुपाया इसकी जानकारी दी़ इस के अनुसार पुलिस ने चोरी के गहने कब्जे में लिए व आरोपी प्रवीण पर विविध धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया.

गड्ढा खोदकर गड़ाए थे गहने
यह कार्यवाही शहर पुलिस स्टेशन ने थानेदार हरिश गवली के मार्गदर्शन में डिक्टेक्शन ब्रांच के प्रभारी अमित जाधव, ज्ञानदेव म्हात्रे पट्टेबहादुर ने अपने चोरी किया हुआ माल सिविल लाइन क्षेत्र में एक न्यायाधीश के निवासस्थान के पास दो दिन पूर्व एक गड्ढा खोदकर उस में छुपाकर रखे थे. आगे और छानबीन पुलिस कर रही है.