चिखलगांव से वरोरा रेलवे गेट तक बनेगा सीमेंट रोड

    Loading

    •  वणी क्षेत्र का सर्वांगीण विकास ही लक्ष्य : बोदकुरवार
    •  2 किमी तक बनेगी सीमेंट कांक्रीट मार्ग
    • शीघ्र ही मार्ग निर्माण की होगी शुरुआत
    • लोगों को आने जाने में होगी सुविधा
    • जनसमस्याओं को हल करना ही प्राथमिकता

    वणी. विधायक संजीवरेड्डी बोदकुरवार ने बताया कि 22 करोड़ रुपए की लागत से साईं मंदिर से लेकर बस स्टैंड तिलक चौक होते हुए वरोरा रेलवे गेट तक 2 किमी तक सीमेंट रोड बनाया जाएगा. इसके साथ ही ड्रेनेज स्ट्रीट लाइट का काम किया जाएगा. वणी विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करना कि उनका लक्ष्य है. लोगों की समस्याओं को हल करने में प्राथमिकता दी जाएगी.

    केंद्रीय मंत्री गडकरी ने की थी घोषणा

    उन्होंने बताया कि  22 जनवरी 2018 को वणी-वरोरा फोर लाइन रोड के उद्घाटन समारोह केंद्रीय सड़क मंत्री नितिन गडकरी आए थे. उस समय केंद्र व राज्य में भाजपा की सरकार थी. कार्यक्रम में तत्कालीन सांसद हंसराज अहिर, सहित क्षेत्र के  विधायक समारोह में उपस्थित थे. इस अवसर पर उन्होंने केंद्रीय मंत्री गडकरी से मांग की थी कि इस फोर लेन के साथ ही चिखलगांव रेलवे गेट से वरोड़ा रेलवे गेट तक शहर से 2 किलोमीटर सीमेंट रोड बनाया जाए. गडकरी ने उनकी मांग को मंजूर करते हुए 22 करोड़  देने की घोषणा की थी. यह मई 20 21 में प्राप्त हुई. इस कार्य के लिए टेंडर प्रक्रिया शुरू हो गई है. शीघ्र ही काम की शुरुआत हो जाएगी. बोदुकरवार ने कहा कि अगले माह  उद्घाटन कार्य के लिए भाजपा के बड़े मंत्री वणी आ रहे हैं.

    उदघाटन के पहले धानोरकर ने लगा दिया बोर्ड

    उदघाटन शीघ्र होने की खबर मिलते ही इसका श्रेय लेने के लिए पिछले दिनों सांसद बालू धानोरकर  ने कुछ कांग्रेसियों के साथ साईं मंदिर चौक पर पहुंचकर अपने नाम से विकासकार्यों का बोर्ड लगा दिया जो कि गलत है, अभी उद्घाटन हुआ ही नहीं है. बोदकुरवार ने बताया कि भाजपा द्वारा किए जा रहे विकासकार्यों का श्रेय लेने का काम धानोरकर कर रहे हैं.

    भाजपा ने हमेशा वणी के विकास के लिए काम किया है. कांग्रेस के कार्यकाल में विकासकार्य ठप पड़े हुए हैं. अभी वर्तमान में शिवसेना व भाजपा की सरकार है. विधायक बोदकुरवार ने बताया कि फोर लेन रोड के साथ चिखलगांव रेलवे गेट से वरोरा रेलवे गेट तक शहर के दो किलोमीटर रोड सीमेंट से बनाने लोगों को आवागमन में काफी सुविधा होगी. व्यापारिक क्षेत्र बढ़ने के साथ ही क्षेत्र का विकास तेजी से किया जाएगा.

    धानोरकर बताए कितनी निधि लाएं

    जब भी भूमिपूजन होता है,प्रोटोकाल के मुताबिक उन्हें भी बुलाना ही था. सांसद धानोरकर की यह हरकत उनकी हताशा का परिचायक है. अभी जब राज्य में तीन साल तक उनकी सत्ता थी लोकनिर्माण् विभाग के मंत्री उनकी पार्टी के थे तो उन्होंने अपने क्षेत्र हेतु कितने करोड़ का निधि खींच लिये यह बताए.

    संजीवरेड्डी बोदकुरवार (विधायक वणी)