लापता हुई सांसद ढुंढकर लाओ, इनाम पाओ, भाजपा की शिवसेना और सांसद के खिलाफ बैनरबाजी

    Loading

    • शिवसेना कार्यकर्ताओं ने तात्काल हटाया बैनर
    • भाजपा ने सांसद लापता होने की पुलिस थाने में दी शिकायत

    यवतमाल. यवतमाल-वाशिम लोकसभा क्षेत्र की सांसद भावना गवली के खिलाफ भाजपा ने पोस्टरबाजी आंदोलन करते हुए जनता का ध्यान खिंचने का प्रयास किया,लेकिन एैन समय पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने यवतमाल शहर के स्थानिय एलआयसी चौक पर लगाया बडा बैनर निकाल फेंका. यवतमाल जिला भाजपा ने एलआसी चौक पर बैनर लगाकर सांसद गवली के संदर्भ में आम जनता का ध्यान खिंचने का प्रयास किया.

    इस बैनर के जरीए भाजपा द्वारा बताया की, पिछले 6 माह से यवतमाल वाशिम लोकसभा क्षेत्र की सांसद गवली जिले के संपर्क में नही है. एैसे में सांसद के पास रखी जानेवाली समस्याएं नागरिक अपनी दिक्कतें किसके सामने रखें, एैसा सवाल करते हुए सांसद लापता हो चुकी है,उन्हे ढूंढे और ईनाम पाए,एैसे शब्द लिखकर  एलआयसी चौक पर यह बैनर लगाया गया था.22 मार्च की रात में यवतमाल जिला भाजपा द्वारा लगाए गए इस बैनर की शिवसेना कार्यकर्ताओं को जब भनक लगी तब उन्होने एलआयसी चौक पर होडीँग पर लगा यह बडा बैनर निकाल फेंका.

     

    उल्लेखनिय है की विदर्भ में जनाधार बढाने के लिए शिवसेना द्वारा फिलहाल शिव जनसंपर्क अभियान की शुरुआत हो रही है. इसी बीच शिवसेना के इस संपर्क अभियान के बीच भाजपा ने इसी संपर्क अभियान को मुद्दा बनाते हुए शिवसेना सांसद को लेकर सवाल उठाया, जिसके बाद शिवसेना और भाजपा के बीच राजनितीक सरगर्मीयां बढने का अनुमान राजनितीक स्तर पर जताया जा रहा है.

    सांसद भावना गवली के नॉट रिचेबल होने और जिले के संपर्क में न होने का मुददा उठाते हुए भाजपा ने बैनर बाजी के जरीए कहा की, सांसद के दर्शन दुर्लभ हो चुके है, उनका मन ठेकेदारी और कारखानदारी में रम रहा है. अप्रत्यक्ष तौर पर शिवसेना को निशाना बनाते हुए इस बैनर के जरीए भाजपा ने कहा की एैसे अभियान भले ही बारह महिने लें. लेकिन सांसद लापता हो जाने से हम हमारी दिक्कतें, समस्याएं किसके सामने रखें, हमारी भावना समझें, भाजपा ने 2019  के लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबुत करने के लिए हमने वर्तमान शिवसेना सांसद गवली को मत के तौर पर आर्शिवाद दिया था.

    सांसद के लापता होने की पुलिस थाने में भी दी जानकारी

    एलआयसी चौक पर सांसद गवली के लापता होने से उन्हे ढूंढने और ईनाम पाने का पोस्टर लगाने के बाद आज यवतमाल भाजपा महिला मोर्चा द्वारा यवतमाल शहर पुलिस थाने में दस्तक दी गयी.दोपहर में भाजपा की महिला प्रतिनिधीमंडल ने यवतमाल शहर पुलिस के थानेदार नंदकुमार पंत से मुलाकात कर उन्हे सांसद भावना गवली के लापता हो जाने के संदर्भ में मामला दर्ज करने और सांसद को ढूंढकर लाने की मांग की.इस समय उन्हे शिकायत की कॉपी सौंपी गयी.हालांकी इस पर पुलिस ने क्या कारवाई की, इस बारे में दोपहर तक जानकारी सामने नही आ पायी थी.

    उल्लेखनिय है की 22 मार्च को ही शिवसेना के विदर्भ प्रभारी शिवसेना नेता अरविंद सावंत ने पत्रपरिषद के दौरान सांसद भावना गवली के संदर्भ में उठे सवाल पर जवाब देते हुए बताया था की,सांसद भावना गवली पर ईडी की कारवाई के कारण वें बिते कुछ दिनों से व्यस्त है, इसकी जानकारी उन्होने शिवसेना के प्रमुख नेताओं को दी है, इसी व्यस्तता के चलते शिवसंपर्क अभियान में शामिल नही हो रही है.साथ ही उन्होने शिवसेना के भाजपा का साथ छोडने के मुददे पर कहा था की.

    उन्होने शब्दों का पालन नही किया, इसी के कारण इम युती से दूर हुए, लेकिन हमने भाजपा को छोडा है, हिंदुत्व को नही, महाराष्ट्र में भाजपा निचले दर्जे की राजनिति कर रही है, भाजपा द्वारा शिवसेना और महाविकास आघाडी के नेताओं, मंत्रीयों पर झुठे आरोप लगाए जा रहे है, जिससे देश में महाराष्ट्र की बदनामी हो रही है.

    शिवसेना का भाजपा पर प्रहार के बाद भाजपा द्वारा बैनरबाजी के जरीए अपनी प्रतिक्रिया देने से दोनों दलों के बीच राजनितीक तौर खिंचतान और आरोप प्रत्यारोप बढ सकता है, एैसा अनुमान जताया जा रहा था, इसी के चलते शिवसेना के शिवसंपर्क अभियान के दौरान यवतमाल में विदर्भ प्रभारी शिवसेना नेता अरविंद सावंत के भाजपा पर प्रहार के बाद भाजपा ने शिवसेना के इस अभियान के दौरान कडा रुख अपनाते हुए 22 मार्च को शिवसेना और उसके सांसद पर बैनरबाजी के जरीए निशाना साधा, एैसी चर्चा राजनितिक स्तर पर जारी है.