Cattle Smuggling

Loading

  • 50 मंवेशियों को दिया जीवनदान 

यवतमाल. नॅशनल हायवे तीन पर स्थित बोरी इचोड गांव के पास अवैध रूप से मंवेशियों की ढूलाई कर रहे है कंटेनर समेत 40 लाख् रूपये का माल जब्त किया है. साथ ही वाहन चालक समेत तीन अरोपियां को वडकी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह कार्यवाही शनिवार 29 अप्रैल की सुबह 6 बजे के आसपास की है.  वडकी पुलिस थाना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नॅशनल हायवे से अवैध रूप से मंवेशियों की ढुलाई होने की सुचना पुलिस को मिली थी,  पुलिस ने बोरी इचोड गांव के समीप जाल बीछाकर वाहन क्रमांक एचआर 47 डी 2739 के वाहन की तलाशी की, इस वाहन से 50 भैस जाती के बछडे मीले. इस बछडे की ढूलाई करते समय नियमों का पालन नही किया गया.

इस वजह से पुलिस ने पुछताछ करने पर कंटेनर चालक ने टालनटूल जबाब दिया. पुलिस ने भैस जाती के 50 बछडे, एक कंटेनर समेत कुल माल 40 लाख रूपये का माल जब्त किया.   पुलिस ने भैस के बछडे को वणी तहसील के रासा गो संरक्षण के कब्जे में दिया है.  पुलिस ने राज्य हिरायणा राज्य के पलवल जिले के अजिजाबाद निवासी सारूक साहिद(24), इनामुल अकतर (21),  तामिलनाडू राज्य के कडलर जिले के निवासी सुधारकर कल्याण सुंदरम (39) को गिरफ्तार किया है. आगे की जांच पुलिस कर रही है.

यह कार्यवाही अप्पर पुलिस अधीक्षक पियुष जगताप, उपविभागीय पुलिस अधिकारी प्रदीप पाटील के मार्गदर्शन में वडकी पुलिस थाना के थानेदार विजय महाले के मार्गदर्शन में  पुलिस हवालदार पवन बनसोड, अरुण भोयर, अविनाश चिकराम, निलेश वाढई, विजय बशेशंकर, विकेश ध्यावर्तीवार, अरविंद चव्हाण समेत ने की है.