Drown

    Loading

    • पति से घरेलु विवाद के कारण बेटी के साथ की जीवनलीला खत्म

    उमरखेड. पति के साथ उमरखेड.पारिवारिक विवाद के बाद गुस्सा सहन न होने से 40 वर्षीय महिला ने अपनी 16 वर्षीय बेटी के पैनगंगा नदी में कुदकर आत्महत्या कर ली.यह घटना 2 जुन की तडके 3 बजे के दौरान उमरखेड तहसील के भवानी गांव के निकट घडोली-भवानी शिवार से बहनेवाली पैनगंगा नदी में हुई. मृतक महिला का नाम नंदा किशोर वानखेडे 40 तथा उसकी बेटी का नाम साक्षी किशोर वानखेडे दोनों निवासी भवानी तहसील उमरखेड है.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक नंदा वानखेडे का अपने पति किशोर वानखेडे के साथ घरेलु बातों को लेकर विवाद होता था, 2 जुन की रात पती पत्नी में विवाद हुआ, तब गुस्सा सहन न होने से नंदा ने रात में 3 बजे के दौरान अपनी बेटी साक्षी को साथ भवानी गांव के निकट पैनगंगा नदी परिसर में जा पहुंची, इस दौरान दोनों मॉं बेटी ने पैनगंगा नदी में छलांग लगा दी, इसके बाद उनकी मौत हो गयी. यह घटना गांववासीयों के ध्यान में आते ही तात्काल दराटी पुलिस थाने को सुचित किया गया.

    जिसके बाद पुलिस के दस्ते ने पैनगंगा नदी पात्र में पहूंचकर घटना का पंचनामा कर मृतक मॉं बेटी का शव उत्तरीय जांच के लिए रवाना किया. भवानी गांव में मॉं बेटी ने आत्महत्या कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर लेने से पुरे गांव में शोक की लहर व्याप्त हो चुकी थी. मृतक नंदा वानखेडे को साक्षी के अलावा 2 बेटे है, जिन्होने अपनी मॉं का साया खो दिया. इस घटना की जांच दराटी पुलिस कर रही है.