MBBS छात्र पाल की हत्या के आरोपी मोटरसाइकिल चोर भी निकले

    Loading

    यवतमाल. वसंतराव नाईक जिला सरकारी अस्पताल परिसर में एमबीबीएस अंतीम वर्ष के छात्र अशोक सुरेंद्र पाल निवासी उत्तरप्रदेश की हत्या कर उसकी जान लेनेवाले आरोपी पुलिस की जांच के दौरान मोटरसाईकील चोर होने की जानकारी उजागर हुई है.

    इस मामलें में तफ्तीश के दौरान पुलिस ने पकडे गए आरोपी ऋषिकेश सवले के वाघापुर स्थित घर से पुलिस ने चोरी की गयी मोटरसाईकील बरामद की है. जिससे यह आरोपी मोटरसाईकील चोरीयों की घटनाओं में भी लिप्त होने की जानकारी उजागर हुई. बता दें की बिते सप्ताह डा.अशोक पाल की हत्या की वारदात से हडकम्प मचा हुआ था.

    जिसके बाद पुलिस ने पाल की चाकु घोंपकर हत्या करनेवाले आरोपी ऋषीकेश सवले 23 निवासी महावीर नगर, प्रविण संजीव गुंडजवार सावित्रीबाई फुले सोसायटी यवतमाल समेत एक विधिसंघर्षग्रस्त बालक को गिरफ्तार किया था. इसमें ज्वेनाईल बालक पर इससे पुर्व दो मामलें दर्ज है.फिलहाल इन आरोपीयों को 18 नवंबर तक पुलिस कस्टडी में रखा गया है, जहां पर उनसे पुछताछ की जा रही है.

    पुलिस ने बताया की 9 नवंबर को अस्पताल परिसर के सीटी स्कैन विभाग के सामने मोटरसाईकील चोरी हुई थी, जिसे पुलिस ने दर्ज किया था.इसी बीच इस हत्या मामले जांच पडताल के दौरान हत्या मामलें में शामिल आरोपी ऋषीकेश सवले के घर की तलाशी लेने पर वहां पर यह चोरी की मोटरसाईकील बरामद की गयी.

    जिससे उनके द्वारा मोटरसाईकील चोरीयों की अन्य घटनाओं को भी अंजाम देने का संदेह पुलिस को है.पुलीस सुत्रों ने बताया की हत्या की वारदात से पहले भी यह आरोपी जिला सरकारी अस्पताल परिसर में घुमकर चोरीयों को अंजाम देते थे. प्राथमिक जांच के दौरान आरोपी ऋषीकेश सवले ने दो मोटरसाईकील चुराने की जानकारी उजागर हुई है. इस मामले की जांच शहर पुलिस के थानेदार नंदकुमार पंत और जांच टिम कर रही है.

    पुलिस ने बताया की पकडे गए आरोपी गांजा जैसे नशिले पदार्थ का सेवन करते थे, साथ ही मोटरसाईकील चोरीयों को अंजाम देकर उनहे बाहर गांव कम दामों में बेंचते थे, अमरावती,यवतमाल समेत अनेक ईलाकों में यह गाडीयां बेंची जाती थी,शराब,गांजा जैसे अमली पदार्थों की लत होने से इसे पुरा करनें एैसी घटनाओं को अंजाम देते थे.

    नशे की हालत में ही इन आरोपीयों नें जिला अस्पताल परिसर में एमबीबीएस छात्र अशोक पाल से मोटरसाईकील से धक्का लगने की बात पर विवाद कर उसकी जान ले ली, यह बात पुलिस की जांच में उजागर हुई है.