शिवसेना विधायक संजय राठोड के कार्यालय पर पुलिस का पहरा

    Loading

    यवतमाल. यवतमाल स्थित विधायक संजय राठोड के कार्यालय की पुलिस ने सुरक्षा बढा दी है. बता दें की दो दिनों पुर्व ही जिले में शिवसेना नेता तथा विधायक राठोड ने बागी नेता एकनाथ शिंदे के गुट में शामिल होने के बाद उनके निवास और कार्यालय परिसर में अनुचित घटना न हों,इसके लिए पुलिस विभाग आज सतर्क नजर आया.

    स्थानिय माईंदे चौक परिसर में विधायक संजय राठोड के संपर्क कार्यालय में जिला पुलिस अधिक्षक के निर्देशों पर व्यापक पुलिस बंदोबस्त लगाया गया था. यहां पर आज सुबह से ही एसडीपीओ संपतराव भोसले और अवधुतवाडी पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक मनोज केदारे पुलिसकर्मीयों के साथ खडे नजर आएं.शिवसेना कार्यकर्ताओं के आक्रमक रवैये के कारण अनुचित घटना को टालने के लिए विधायक राठोड के कार्यालय परिसर में पुलिस सुरक्षा बढायी गयी है, एैसी जानकारी पुलिस सुत्रों ने दी.

    शिवसेना के विधायक संजय राठोड ने एकनाथ शिंदे गुट के साथ हाथ मिलाने के बाद जिले में शिवसेना के कटटर शिवसेना कार्यकर्ता, पदाधिकारीयों में रोष देखा जा रहा है.बता दें की 24 जुन को विधायक राठोड ने गुवाहाटी पहूंचकर वहां स्थित हॉटेल में एकनाथ शिंदे गुट के साथ मिलकर उन्हे समर्थन दिया.

    इस खबर के बाद जिले में शिवसेना कार्यकर्ता, पदाधिकारीयों में राठोड को लेकर जो संभ्रम की स्थिती थी, वह साफ हो गयी.शिवसेना में बगावत के बाद आज 25 जुन को पुणे में शिवसेना के बागी विधायक तानाजी सावंत के कार्यालय में तोडफोड समेत 2 दिनों में अन्य कुछ ठिकानों पर बागी शिवसेना विधायकों पोस्टर और बैनर की तोडफोड, तथा कालीख पोतने की घटनाएं हुई. जिसे ध्यान में लेकर यवतमाल पुलिस शहर में सतर्क नजर आयी.इसे ध्यान में लेकर पुलिस विभाग द्वारा सतर्कता बरती जा रही है.

    उल्लेखनिय है की शिवसेना अध्यक्ष तथा राज्य के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे के खिलाफ सेना के दुसरे क्रमांक के नेता एकनाथ शिंदे और उनके साथ मिलें विधायकों ने पार्टी में खुलकर बगावत करने से जिले के शिवसेना पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं में गुटबाजी न हों, इसके लिए जिले के सभी संपर्क प्रमुखों, जिला प्रमुखों की उध्दव ठाकरे और आदित्य ठाकरे ने आफलाईन और ऑनलाईन बैठकें ली.

    जिसमें पार्टी पदाधिकारीयों कों शिवसेना अध्यक्ष उदध्व ठाकरे के नेतृत्व में फिर से स्थीर रखने और एकजुट रहने के निर्देश दिए गए.इससे पहले यवतमाल शहर में शिवसेना जिलाप्रमुखों और पदाधिकारीयों नें 23 जुन को उध्दव ठाकरे के समर्थन में प्रदर्शन की घोषणा की थी, लेकिन शाम में मुंबई में पदाधिकारीयों को बैठक के लिए बुलाने के लिए यह प्रदर्शन टाला गया था.