Police employee suspended for gambling, 3 arrested, cash goods worth 87,000 seized

    Loading

    यवतमाल. यवतमाल शहर के आर्णी मार्ग पर कॉम्पलेक्स में चल रहे ऑनलाईन चक्रीखेल जुआ अडडे पर अवधुतवाडी पुलिस के दस्ते ने छापा मारकर वहां से जुआ में ईस्तेमाल हो रहे सामान समेत दो युवकों को धर दबोचा. इस कारवाई के बाद ऑनलाईन जुआअडडा चलानेवाले व्यक्ती का भी पुलिस पुछताछ के दौरान पर्दाफाश हो गया.

    अवधुतवाडी पुलिस थाने के एपीआय नागेश खाडे को एलएस जयस्वाल बिअर शॉप लक्ष्मी आर्केड के एक दुकान में यह ऑनलाईन जुआअडडा चलाए जाने की गुप्त जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस दस्ते ने वहां पर छापा मारकर, सैयद साबिर सैयद आमीर 40, दिपक कुंदर अहेरवार 26 दोनों यवतमाल निवासी को कब्जे में लिया. इस समय पुलिस ने यहां से एलईडी, और सामान मिलाकर 75 हजार 500 रुपयों का माल जब्त कर उन्हे हिरासत में ले लिया. अवधुतवाडी थाने में इस मामलें में 4,5,महाराष्ट्र जुआ एक्ट 109 के तहत अपराध दर्ज किया गया है.

    पकडे गए युवकों से पुछताछ में ऑनलाईन चक्रीखेल जुआ पर पुलिस ने जानकारी हासील करते हुए बताया की, इस अडडे से एलईडी से मिनी टीवी कनेक्ट कर टेलिवहीन पर इस खेल के लिए पासवर्ड डालकर ऑनलाईन जुआ खेला जाता था, इसपर ग्राहक चक्री पर घुमने वाले आंकडों पर पैसे लगाकर हारजीत का खेल खेलते थे.

    पकडे गए युवकों ने यह ऑनलाईन जुआअडडे दिनेश छबीलाल झाडे 45 निवासी बालाजी चौक का होने की जानकारी पुलिस को दी, यह युवक जुआअडडे के ईकठठा हुए सभी पैसे दिनेश झाडे को देते थे,इस चक्री ऑनलाईन जुआअडडे को किसी तरह की अनुमति या लाईसेंस ना होने से इसे अवैध तौर पर चोरी छिपे चलाया जा रहा था, एैसी जानकारी पुलिस ने दी है.