jail
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

बाभुलगांव. बाभुलगांव से दो किमी दूरी पर स्थित मिटनापुर में उधारी के पैसे मांगने के लिए गए पार्षद अनिकेत गावंडे की हत्या करनेवाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया. न्यायालय ने तीनों आरोपियों को 16 मार्च तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है. 

बाभुलगांव नगरपंचायत के पार्षद अनिकेत गावंडे से मिटनापुर के सदू उर्फ सादिक मुल्ला सलीम मुल्ला (22) ने उधारी पर सात हजार रुपए लिए थे. उधारी के पैसे मांगने के लिए अनिकेत गावंडे रविवार की रात में अपने वाहन से मिटनापुर गया था. यहां पर उधारी के पैसों को लेकर विवाद हुआ था. विवाद इतना बढ गया कि अनिकेत गावंडे पर तीक्ष्ण हथियार से सीने व गर्दन पर हमला कर दिया गया था.

घायल अवस्था में अनिकेत को उसके भाई शुभम ने बाभुलगांव ग्रामीण अस्पताल में लाया, वहां से मयूर पिसे की एम्बुलेंस से यवतमाल उपचार के लिए रेफर किया गया, जहां बीच रास्ते में ही अत्याधिक खून बह जाने से अनिकेत गावंडे की मौत हो गई थीं. इस मामले में बाभुलगांव पुलिस ने मिटनापुर निवासी  सदू उर्फ सादिक मुल्ला (27), गोलू उर्फ समीर मुल्ला (25), सोनू उर्फ आबिद मुल्ला (22) को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. न्यायालय ने तीनों आरोपियों को 16 मार्च तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है.