Representative Image
Representative Image

Loading

पुसद. शहर के जाधव ले आऊट स्थित विजय महाजन के घर में चोरों ने देर रात देढ से 3 बजे के दौरान डकैती को अंजाम दिया. इस दौरान चोरों ने साने के आभूषण सहित 6 लाख 71 हजार रुपयों के माल पर हाथ साफ कर दिया. उक्त डकैती की वारदात 17 अगस्त को सामने आयी. घटना की शिकायत अर्चना महाजन ने शहर पुलिस थाने में दर्ज करायी. 

नांदेड जिलाधिकारी कार्यालय में कार्यरत रहनेवाले कर्मचारी विजय महाजन अपने परिवार के सदस्यों के रात रात्रिभोज निपटाकर गहरी नींद में सोए हुए थे. इस दौरान दो मंजिला इमारत रहनेवाले आवास के पीछे की वॉलकंपाउंड से चोरों ने भीतर प्रवेश किया. मुख्य प्रवेश द्वार की ताला कुंडी को तोडकर चोरों ने बेडरूम में प्रवेश कर आलमारी से संपूर्ण माल उडा लिया.

उक्त घटना से पूर्व आवास में के पीछे वॉलकंपाउंड में लगे सीसीटीवी कैमरों में तीन चोर कैद हो गए. इनमें एक युवक, दूसरा प्रौढ और तीसरे चोर की पीठ पर लिफ्टींग बैग लटकी दिखाई दी. लेकिन चेहरा नहीं दिखाई देने से डकैती को अंजाम देनेवाले तीनों डकैतों को ढूंढना पुलिस के सामने चुनौती बनी हुई है. अपराध शाखा, शहर पुलिस स्टेशन की डीबी टीम कुल दो टीमों विविध मार्गों से जांच में जुटी हुई है.