बस कंडक्टर की फांसी लगाकर आत्महत्या, पुसद डिपो की सनसनीखेज घटना

    Loading

    पुसद. पुसद डिपो के कंडक्टर ने कर्मचारियों के विश्रांती गृह के शौचालय की खिडकी पर रस्सी बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह सनसनीखेज घटना गुरुवार 26 मई की दोपहर 2 बजे के करीब सामने आयी. आत्महत्या करनेवाले बस कंडक्टर का नाम अशोक पुंडलिक डोईफोडे (55) बताया गया है. पुसद डिपो में आत्महत्या की घटना से सनसनी मच गई है. शहर पुलिस की ओर से घटना का पंचनामा किया गया.

    मिली जानकारी के अनुसार पुसद शहर के पार्वती नगर में रहनेवाले अशोक डोईफोडे पुसद बस डिपो में कंडक्टर के रूप में कार्यरत थे. विगत 8 मई से अशोक डोईफोडे तबीयत ठीकठाक नहीं रहने से छुट्टी पर होने की जानकारी डिपो प्रबंधक अभिजीत कोरटकर ने दी. गुरुवार 26 मई को अशोक डोईफोडे का विकली ऑफ रहने पर भी वह कार्यालयीन कपडे पहनकर पुसद डिपो में पहुंचे. इसके बाद विश्रांतीगृह के भीतर शौचालय में जाकर दोपहर के समय खिडकी को रस्सी बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

    आत्महत्या करने से पूर्व लिखे सुसाईड नोट में अशोक डोईफोडे ने लिखा था कि वह काफी निराश है. बस कंडक्टर द्वारा आत्महत्या किए जाने की जानकारी उस समय सामने आयी जब डिपो का एक कर्मचारी शौचविधि निपटाने के लिए वहां पर गया. इसके बाद उक्त कर्मचारी ने डिपो प्रबंधक को घटना की जानकारी दी. शहर पुलिस को जानकारी देते ही पुलिस का दल घटनास्थल पहुंचा. बस कंडक्टर द्वारा आत्महत्या करने की घटना से सनसनी मच गई. बस कंडक्टर अपने पीछे पत्नी, दो बेटे व एक बेटी सहित भरापूरा परिवार छोड गया है. खबर लिखे जाने तक शहर पुलिस द्वारा पंचनामे की प्रक्रिया चल रही थीं.