Shiv Sena

    Loading

    यवतमाल. अतिवृष्टी से किसानों की खरीफ फसल का बडे पैमाने पर नुकसान हुआ. जिससे किसानों के चेहरे पर मायूसी दिखाई दे रही है. बडे पैमाने पर उत्पादन खर्च करने के बावजूद भी किसानों के हाथ खाली रहने से किसान फिर कर्ज के बोझ तले दबे हुए है. किसानों ने अब रबी में फस्लों की बुवाई की है. इसीलिए किसानों को रबी में फसलों की सिंचाई के लिए दिन के समय बिजली आपूर्ति महावितरण ने करनी चाहिए. इस आशय की मांग को लेकर शिवसेना जिला प्रमुख संतोष ढवले के नेतृत्व में  6 दिसंबर को महावितरण के अधीक्षक अभियंता कार्यालय पर मोर्चा निकाला गया और अधीक्षक अभियंता को ज्ञापन दिया गया.

    इस समय किसानों को दिन के समय नियमित रूप से बिजली आपूर्ति कराने, जल चुकी डिपियों को एक दिन में बदलकर वहां पर नई डिपियां लगायी जाए. किसानों को बिजली बिल का भुगतान करने के लिए परेशान ना किया जाए. आर्णी उपविभाग व लालखेड विभाग को पूर्ववत यवतमाल विभाग से जोडा जाए. कृषि पम्पों के कनेक्शन तत्काल दिए जाए व इसके लिए महावितरण आपके द्वार योजना लागू की जाए. कृषि सोलर योजना तत्काल शुरू करने की मांग की गई.

    मोर्चे में शिवसेना के राजेंद्र गायकवाड, श्रीकांत मुनगिनवार, विश्वास नांदेकर, प्रवीण शिंदे, विकास जामकर, कल्पना दरवई, गजानन डोमाले, प्रवीण पांडे, किशोर इंगले, संजय निखाडे, दिगांबर मस्के, शरद ठाकरे, रविपाल गंधे, राजेंद्र साकला, बलिराम मुटकुले, रवि राठोड, संजय रंगे, अतुल गुल्हाणे, चेतन सिरसाठ, निर्मला विणकरे, कल्पना दरवई, पूनम पटेल, विशाल पांडे, मनोल ढगले, प्रमोद भरवाडे, संजय भोने, यादव पवार, उज्वल मोरे, पंकज शिवरामवार, राहुल देशपांडे, रवि पांडे, राहुल धुलधुले, संतोष दरणे आदि शामिल हुए.