murder
FILE- PHOTO

Loading

आर्णी. लगभग डेढ़ साल पहले तहसील के दाभाड़ी का एक प्रेमी जोड़ा गांव से भाग निकला था. लेकिन उस प्रेमी जोड़े का अब तक कोई अता पता नहीं लग पाया है. इस स्थिति में दाभाड़ी जंगल में एक व्यक्ति मधुमक्खियों के छत्ते को उड़ाने के लिए गया था. वहां पर उस व्यक्ति को कुछ संदिग्ध वस्तुएं दिखाई दी. इसके बाद उसने पुलिस को जानकारी दी.

जिसके बाद गांव में प्रेमी जोड़े का शव जंगल में पाए जाने की चर्चा ने तुल पकड़ा. जिससे परिसर में सनसनी मच गई. हालांकि जब पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया तो वहां पर कोई भी शव नहीं पाया गया. पुलिस को घटनास्थल पर कपड़े, चप्पल, दांत और छोटी छोटी हड्डियां मिली है. जिसे जब्त कर लिया गया है. जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया है.

डेढ़ वर्ष पहले गांव से भागे थे दोनों

मिली जानकारी के अनुसार आर्णी तहसील के दाभड़ी गांव में रहनेवाला एक प्रेमी जोडा घरवालों द्वारा शादी से इंकार किए जाने के डर से डेढ़ साल पहले गांव से भाग निकले थे. पुलिस ने मामला भी दर्ज किया था. किंतु प्रेमी जोड़े का अब तक अता पता नहीं लग पाया था. दाभड़ी जंगल में प्रेमी जोड़े का शव मिलने की चर्चाओं ने तुल पकड़ा था. 

मौके पर नहीं मिला शव

घटना को गंभीरता से लेते हुए थानेदार श्याम सोनटक्के अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने पूरे परिसर को छान मारा किंतु वहां पर कोई शव नहीं मिला. जबकि घटनास्थल पर सड़े गले कपड़े, मोबाइल, हड्डियों के बारीक टुकड़े, दांत के टुकड़े, बाल पाए गए. घटना की गंभीरता को भांपते हुए दारव्हा के उपविभागीय पुलिस अधिकारी आदित्य मिरखेलकर भी घटनास्थल पहुंचे थे. घटनास्थल पर एपीआई गणपत कालुसे, पुलिस कर्मचारी शिवराज पवार, बाबाराव पवार, सतीश चौधर, मिथून चव्हाण, मनोज चव्हाण, योगेश संकुलवार आदि मौजूद थे.