जिले में बंद घरों को चोर बना रहे निशाना, यवतमाल, लाडखेड व वसंतनगर में लाखों रुपयों की सेंधमारी

Loading

यवतमाल. जिले में पिछले कई दिनों से अज्ञात चोरों ने बंद घरों को निशाना बनाना शुरू किया है. यवतमाल ग्रामीण, लाडखेड व वसंतनगर में बंद घरों से चोरों ने लगभग 7 लाख रुपयों के माल को चुरा लिया. यवतमाल ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र में आनेवाले जोडमोहा कलंब निवासी निरंजन रामटेके 12 मई की सुबह काम के सिलसिले में बाहर गांव गए थे. इसी बीच गांव में रहनेवाले संदिग्ध अविनाश खेडके और अधिक एक व्यक्ति ने निरंजन रामटेके के घर के दरवाजे का ताला कुंडी तोडकर भीतर प्रवेश किया.

इसके बाद आलमारी में रखे सोने चांदी के 2 लाख 32 हजार 003 रुपए और नगदी 1 लाख कुल मिलाकर 3 लाख 32 हजार रुपयों के माल पर हाथ साफ कर दिया. यवतमाल ग्रामीण पुलिस ने निरंजन रामटेके की शिकायत पर संदिग्ध आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं लाडखेड पुलिस थाना पुलिस थाना क्षेत्र में आनेवाले बोरी अरब के राऊत कॉलोनी निवासी शिवराम काले 8 मई को बाहरगांव गए थे.

इसी बीच अज्ञात चोर ने शिवराम काले के बंद घर के दरवाजे का ताला तोडकर भीतर प्रवेश किया. चोर ने आलमारी में रखे सोने चांदी के 1 लाख 99 हजार 519 रुपयों के आभूषण और नगदी 35 हजार कुल 2 लाख 34 हजार 519 रुपयों के माल पर हाथ साफ कर दिया. इसी तरह चोरी की तीसरी घटना वसंतनगर पुलिस थाना क्षेत्र में सामने आयी है. थाना क्षेत्र के जवाहरनगर सोसाइटी श्रीरामपुर परिसर में रहनेवाले तानाजी मगर 11 मई को काम के सिलसिले में बाहर गांव गए थे.

इसी बीच अज्ञात चोर ने तानाजी मगर के बंद घर के दरवाजे का ताला तोडकर भीतर प्रवेश किया और आलमारी में रखे सोने चांदी के 1 लाख 30 हजार 500 रुपयों के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया. तानाजी मगर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. ग्रामीण क्षेत्रों में बंद घरों में बढ रही चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से गश्त बढाने की मांग जोर पकडने लगी है.