Burglary in the railway quarter: when everyone slept, thieves did all the work

    Loading

    यवतमाल.  स्थानीय वाघापुर परिसर में चोरो ने दशहत निर्माण की है. एक ही रात में दो मंदिरो को तोड दिया है.  इसमें महावीर मंदिर के गेट तोडकर प्रवेश करने का प्रयास किया व हिंगलजा माता अंबीका मंदिर में पुजारी को बंद कर दानपेटी तोडकर 5  हजार रूपये चोरी करने की घटना 15  अगस्त को तडके हुई. अंबिका मंदीर निवासी पवन रामदास धोपेकर(39) ने शिकायत दर्ज की है.

     प्राप्त  जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से वाघापूर परिसर में चोरी के घटनाओं में बढोत्तरी हुई है.  पिछले देढ माह में अज्ञात चोरो ने चार से पांच घरों पर लक्ष कर हजारो का माल चोरी किया. कुछ दिन पहले इसी परिसर में नागरिकों ने चोरो को रंगेहाथ पकडने का प्रयास किया था तब चोरो ने पत्थराव कर एक नागरिकों को घायल करने की घटना हुई थी. ऐसे में 14 व 15  अगस्त के मध्यरात चोरो ने दोबारा वाघापुर परिसर के मंदीर को ही अपना लक्ष बनाया. 

    इसमें हिंगलजा माता अंबीका मंदीर में अज्ञात चोरो ने चाईनाल गैट तोडकर मंदीर में प्रवेश किया व एक पुजारी को बंदी बनाकर दानपेटी से 5  हजार रूपये की चोरी की. उसके बाद चोरो  ने महाविर मंदर का गेट तोडकर प्रवेश करने का प्रयास किया लेकिन गेट टूटा नही. घटना के बाद पवन धोपेकर ने लोहारा पुलिस थाना में मामाल दर्ज किया गया है. आगे की जांच पुलिस कर रही है.