रेत से लदा टिप्पर खडे ट्रक से टकराया, 1 की मौत, 1 घायल

    Loading

    यवतमाल. आर्णी तहसील में आर्णी दिग्रस मार्ग पर रेत से लदा तेज रफ्तार टिप्पर रास्ते में खडे सिमेंट से लदे आयशर से जा टकराया, इस हादसे में टिप्पर में बैठे 30 वर्षीय क्लीनर की मौत हो गयी.मृतक का नाम रवी मधुकर पवार 30 है, इस हादसे में टिप्पर चालक   संतोष सूर्यभान गाडेकर 30 दाभा मंगरूलपीर बुरी तरह घायल हो गया.

    रविवार 15 मई की तडके 3 बजे यह हादसा हुआ, जो ईतना भीषण था की आयशर वाहन पर पिछे के हिस्से से टिप्पर जा टकराने से क्लीनर रवि पवार टिप्पर का सामने का शिशा टूटकर बाहर जाकर वाहन के एंगल में जाकर अटक गया, जिससे बुरी तरह घायलावस्था में उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

    इस दौरान नाईट पेट्रोलींग कर रहे आर्णी थाने के पुलिस उपनिरीक्षक किशोर खंडार और पुलिस कर्मचारी, अंकुश राजूरकर तथा अन्य लोगों ने घटनास्थल पहूंचकर क्लीनर और चालक को बाहर निकाला, लेकिन क्लीनर रवी की मौत हो चुकी थी, घायल चालक को पुलिस की सहायता से आर्णी के ग्रामीण अस्पताल में भेजा गया, इस मामलें में पुलिस ने टिप्पर और आयशर चालक दोनों पर मामला दर्ज किया है.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मंगरुपीर का अशोक लेलँड टीप्पर क्रमांक MH-34-BZ-0478 आर्णी दिग्रस रास्ते से रेत लादकर तडके जा रहा था, तभी आर्णी से 5 किमी.दूर स्थित कोपरा गांव के निकट रात 3 बजे के दौरान सिमेंट से लदा आयशर ट्रक क्रमांक एमएच-37-टी. -2258 रास्ते पर खडा था, तेज रफ्तार टिप्पर पिछले हिस्से से आयशर से जा टकराया, टिप्पर चालक को अचानक रास्ते में यह आयशर न दिखने से यह हादसा हुआ.

    टिप्पर में बैठा क्लिनर रवी मधुकर पवार आयशर गाडीच्या अँगल में अटक जाने से उसकी मौत हो गयी, इस मामलें में पुलिस ने रात में ही टिप्पर चालक संतोष सूर्यभान गाडेकर 30 निवासी मंगरूळपीर और आयशर वाहन चालक सुजित सुभाष जाधव 30 निवासी वाई गौल मानोरा जिला वाशिम  के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरु की है.