Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    दारव्हा. तहसील के लोही में पुरानी रंजिश में युवक की निर्वस्त्र हत्या किए जाने की सनसनीखेज वारदात मंगलवार 5 अप्रैल को सामने आयी. इस मामले में पुलिस ने केवल छह घंटे में चार आरोपियों को दबोचने में सफलता हासिल की.

    मृतक रमेश विश्वनाथ राऊत 36 रहनेवाला लोही का गांव से सटी पगडंडी मार्ग पर निर्वस्त्र अवस्था में शव पड़ा होने की जानकारी मृतक के भाई दिनेश राऊत ने दारव्हा पुलिस थाने में जाकर दी थी. जिसके बाद दारव्हा पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर मुआयना किया. मृतक रमेश विश्वनाथ राऊत निर्वस्त्र अवस्था में पडा हुआ था. इसके अलावा उसके चेहरे पर सीने पर मार दिखाई दिए.

    जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. इस समय पुलिस को पता चला कि मृतक शराब पीता था और उसका गांव के युवकों के साथ दो साल पहले विवाद हुआ था. जिसके चलते उसका हमेशा गांव के युवकों के साथ झगड़ा होता रहता था. इसी बीच मंगलवार 5 अप्रैल को  लोही में मृतक शराब पीने के लिए गया था तब पुरानी रंजिश को लेकर आरोपियों के साथ मृतक का झगडा हुआ.

    जिसके बाद आरोपियों ने मिलकर रमेश राऊत की निर्वस्त्र पिटाई कर हत्या कर दी. दारव्हा पुलिस ने इस मामले में आरोपी गणेश दिगंबर वंजारी, विश्वास श्रीकृष्ण राऊत, वैभव श्रीकृष्ण दूरीक, निलेश कटारे को हिरासत में लिया. यह कार्रवाई उपविभागीय पुलिस अधिकारी आदित्य मिरखेलकर के मार्गदर्शन में थानेदार सुरेश मस्के पीएसआई धनंजय रत्नपारखी पीएसआई दोडके जमादार श्रावण दाढे  सुनील राठोड सुरेश राठोड रवी मोरलेवार ने की.