suicide
File Photo

    Loading

    •  मोख क्र 2 गांव की घटना

    दिग्रस. तहसील के मोख गांव में एक 24 वर्षीय विवाहित युवक ने कुंए में कुदकर खुदकुशी कर ली,सोमवार 30 मई को यह घटना सामने आयी.मृतक युवक का नाम प्रज्वल प्रकाश जाधव निवासी मोख क्र.2 है.उसकी आकस्मीक मौत की खबर से गांव में में हड़कंप मच गया था.प्राप्ज जानकारी के मुताबिक घटना के दिन मृतक प्रज्वल जाधव घरवालों से खेत जाने की बात कहते हुए बाइक पर निकला था,लेकिन सुबह 10 बजे उसका मृत शरीर ज्ञानेश्वर बाबाराव तनमने के खेत से सटे एक कुएं में नजर आया.

    यह खबर गांव में फैलते ही घटनास्थल पर बडी संख्या में गांववासीयों ने भीड की.इस घटना की सूचना तत्काल दिग्रस पुलीस थाने के पुलीस निरीक्षक पांडुरंग फाडे को दी गई.जिसके बाद पुलीस कर्मी रवींद्र जगताप और ब्रम्हदेव टाले ने घटनास्थल पहुंच कर जांच पड़ताल की और ग्रामीणों की मदद से प्रज्वल के शव को खटिया पर रस्सी से बांध कर बाहर निकाला गया.घटना का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए दिग्रस के ग्रामीण अस्पताल में रवाना किया गया.

    मृतक प्रज्वल का विवाह मात्र 3 माह पहले हुआ था.प्रज्वल पर कुएं में कूद कर जान देने की नौबत क्यों आयी, इसकी वजह फिलहाल सामने नही आयी है. जाधव परिवार के पास 3 एकड़ खेत है,लेकिन खेत कर्ज में डूबा होने की जानकारी सूत्रों ने दी है.मृतक के परिवार में  माँ, पिता,पत्नी और बहन तथा अन्य परिजन है.इस मामले में दिग्रस पुलीस ने  आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया.पुलीस निरक्षक पांडुरंग फाडे के मार्गदर्शन में रवींद्र जगताप और ब्रह्मदेव टाले जांच में जुटे हुए है.