Murder Yavatmal

    Loading

    यवतमाल. जिले में नए साल की शुरूआत हत्याओं से हुई है. जिसके चलते पुलिस प्रशासन की चिंताएं बढ गई है. जिले के बाभुलगांव तहसील व यवतमाल शहर के लोहार पुलिस थाने में हत्या की वारदातें 1 जनवरी को सामने आयी थीं. वहीं अब 3 जनवरी को यवतमाल शहर पुलिस थाना क्षेत्र में जगह के विवाद में युवक की हत्या किए जाने की सनसनीखेज घटना सामने आयी है. 

    पांढरकवडा रोड मार्ग के हिंदू श्मशानभूमि के सामने जगह के विवाद में भतीजे ने चचेरे भाई सहित चाचा पर जानलेवा हमला किया. हमले में लडके की मौत हो गई. जबकि मृत लडके का पिता  गंभीर रूप से घायल हुआ है. यह घटना 3 जनवरी की दोपहर साढे चार बजे के करीब घटित हुई. मृतक का नाम पांढरकवडा रोड निवासी राहुल नरेंद्र पाली(27) बताया गया है. वहीं घायल का नाम नरेंद्र जगन्नाथ पाली है. वहीं आरोपी का नाम सूरज जगदीश पाली बताया गया है. 

    हमले में घायल नरेंद्र जगन्नाथ पाली का सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है. उसकी हालत गंभीर होने की जानकारी है. मृतकऔर गंभीर जख्मी बाप बेटे है. जखमी का भतीजे सूरज पाली के साथ जगह को लेकर विवाद हुआ था. आठ दिनों पहले प्रापर्टी नाम पर की गई थीं. मंगलवार की दोपहर में नरेंद्र और राहुल अचाने सूरज को दिखाई दिए. इस समय सूरज ने अपने चाचा और चचेरे भाई पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया. हमले में बाप और बेटा खून से लथपथ गिर गए. 

    घटना में राहुल की जगह पर ही मौत हो गई. जबकि नरेंद्र को गंभीर अवस्था में सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही यवतमाल शहर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और पंचनामा किया. इसके बाद पुलिस अधीक्षक डॉ. पवन बनसोड, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. पीयूष जगताप, एसडीपीओ संपत भोसले, एलसीबी निरीक्षक प्रदीप परदेशी ने घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया.

    हत्यारा फरार

    घटना के बाद हत्यारा फरार हो गया. पुलिस हत्यारे को ढूंढ रही है. हत्या में दो से तीन आरोपियों का सहभाग होने का अंदेशा पुलिस ने जताया है. रजनी नरेंद्र पाली की शिकायत पर यवतमाल शहर पुलिस ने मामला दर्ज किया है.