Case Registered
File Photo

    Loading

    • जांच में मामला उजागर
    • फर्जी बैँक ड्रॉफ्ट बनाकर हासिल किए थे सरकारी ठेके

    यवतमाल.जिलापरिषद के सार्वजनिक निर्माणकार्य विभाग में फर्जी ड्राफ्ट बनाकर धोखाधडी करनेवाले ठेकेदार के खिलाफ आखिरकार पाटण पुलिस थाने में अपराध दर्ज कर लिया गया है. जिप.निर्माणकार्य विभाग के कार्यकारी अभियंता डी.वी.कुटे के निर्देशों पर पाटण पुलिस थाने में 23 जुन को इसी विभाग के प्रशासन अधिकारी प्रमोद पुंडलिकराव राऊत निवासी कोल्हे लेआऊट यवतमाल की शिकायत पर ठेकेदार राजीव मालारेड्डी येल्टीवार 45 निवासी दिग्रस तहसील झरी जामणी के खिलाफ धारा 420,467,468 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया. 

    पुलिस थाने में सार्वजनिक लोकनिर्माण विभाग के अधिकारी द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक जिप. के सीईओ के आदेशों पर निर्माणकार्य के लिए सरकारी टेंडर जारी किए गए थे, जिसमें काम हासिल करने के लिए लाईसेंसी ठेकेदार राजीव येल्टीवार ने 21 फरवरी 2022 को 9 सरकारी ठेके के कामों के लिए सुरक्षा डिपॉजीट प्रमाणपत्र उसी तरह जिप.निर्माणकार्य विभाग के कार्यालय के टेंडर शाखा में कार्यकारी अभियंता के नाम से बैंक ड्राफ्ट डाक के जरीए भेजे थे.

    इनकी जांच पडताल करने पर येल्टीवार ने बनाए ड्राफ्ट फर्जी होने और डिपॉजीट राशी को लेकर निर्माणकार्य विभाग को गुमराह करने की बात जांच पडताल में सामने आयी थी. इस मामलें में पाटण पुलिस थाने में ठेकेदार राजीव येल्टीवार के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की जांच पडताल शुरु की गयी है.