CRPF
File Photo

    श्रीनगर: समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के श्रीनगर में ईदगाह के अली मस्जिद के पास सीआरपीएफ के 161 बीएन पर आज शाम आतंकवादियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में एक पुलिसकर्मी समेत दो लोग घायल हो गए है। 

    मिली जानकारी के के अनुसार संदिग्ध आतंकियों ने CRPF की 161 बटालियन कैंप के पास ग्रेनेड फेंका, जिसमें पुलिसकर्मी और आम नागरिक घायल हो गया। हमले में घायल नागरिक की पहचान एजाज अहमद भट (41) के रूप में हुई है, जो हवाल का रहने वाला था।  जबकि पुलिसकर्मी का नाम सज्जाद अहमद भट है, जो नरवरा ईदगाह का निवासी है।  दोनों को SHMS हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। वहीं हमले में घायल नागरिक  के चेहरे पर चोट आई है जबकि पुलिसकर्मी के हाथ और पांव में चोट आई है। 

    लगातार हो रहे आतंकी हमले

    बीते कुछ समय से आतंकी आम नागरिकों को निशाना बना रहे है। जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग काफी बढ़ गई है। बीते सोमवार को श्रीनगर के बोहरी कदल इलाके में आतंकवादियों ने सोमवार को एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्या  कर दी।

    केंद्र सरकार का बड़ा फैसला

    बता दें कि जम्मू कश्मीर में लगातार हो रहे हमलों के बीच सेना लंबे समय से सर्च ऑपरेशन चला रही है। इस बीच केंद्र सरकार ने भी बड़ा फैसला लिया है।  सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के लिए घाटी में सीआरपीएफ की पांच अतिरिक्त कंपनियों को तैनात किया जाएगा।