Photo: ANI Twitter
Photo: ANI Twitter

    Loading

    चंडीगढ़: हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम जिले में स्थित बसई गांव के नज़दीक एक कूड़े के ढेर में भीषण आग लग गई। आग लगने कि वजह से कुछ झुग्गियों को भी नुक़सान हुआ हैं। आग किस वजह से लगी उसका पता नहीं चल पाया है।  दमकल विभाग की 6-7 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुटी हैं। हालांकि आग में किसी के हताहत होने की अभी जानकारी नहीं मिली है।

    गुरुग्राम के दमकल अधिकारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि, आग पर हमने लगभग काबू पा लिया है। यहां जो कूड़ा फेंका गया था, उसमें आग लग गई थी। साथ में कुछ झुग्गियों को भी नुक़सान हुआ हैं। कूड़े में गत्ते और प्लास्टिक का सामान ज़्यादा था। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

    मिली जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम शहर के बसई इलाके में खाली पड़ी करीब डेढ़ एकड़ जमीन पर बड़ी संख्या में झुग्गियां बनी हुई हैं। इन झुग्गियों में रहने वाले लोग शहर में कूड़ा बिनने का काम करते हैं। झुग्गियों के आसपास ही काफी बड़ी मात्रा में प्लास्टिक के आइटम पड़े हुए हैं। गुरुवार की दोपहर झुग्गियों के पास अचानक आग लग गई। कुछ मिनट बाद ही आग इतनी भड़की की पूरे इलाके को कवर कर लिया। आग से उठने वाले काले धुंए से आसमान भी काला नजर आने लगा।